MP By-Election : मतदान के बीच कैलाश का बड़ा बयान, परिणाम को लेकर कही ये बात

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जब चुनाव आते हैं कांग्रेस के लोग मंदिर जाते हैं, जनेऊ भी पहनते हैं लेकिन देश की जनता कांग्रेस को अच्छी तरीके से पहचान चुकी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश (MP By-Election) की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर आज हो रहे मतदान (Voting)  के बीच भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का बड़ा बयान सामने आया है।  कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि चारों सीटें भारतीय जनता पार्टी जीत रही है।

एक निजी कार्यक्रम में जबलपुर पहुँचे कैलाश विजयवर्गीय ने  मीडिया से बात करते हुए कहा कि चारों उपचुनाव हम जीत रहे हैं, दो क्षेत्रों का तो मैंने खुद दौरा किया हैं वहां बीजेपी प्रत्याशी अच्छे मार्जिन से जीत रहे हैं।

ये भी पढ़ें – MP के कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, पेंशन को लेकर ये निर्देश जारी, रुक सकता है वेतन

देश में बढ़ती महंगाई से जुड़े सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि महंगाई सिर्फ भारत के लिए ही नहीं बल्कि एक विश्व्यापी समस्या बन गई है,उन्होंने कहा कि महंगाई का असर पूरी दुनिया में हो रहा है पर भारत ने अपनी समस्या को जिस तरह से कंट्रोल किया  तारीफ की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था की उछाल हमारे कुशल नेतृत्व का परिणाम है ।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : धनतरेस से पहले सोना सस्ता, चांदी पुराने रेट पर, ये हैं ताजा भाव

किसान आंदोलन के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मध्यप्रदेश में किसान नाराज नहीं है, किसानों के उत्पादन की जितनी खरीदी मोदी और शिवराज के कार्यकाल में हुई है उतनी कभी भी नहीं हुई है इसलिए ये कहना कि किसान नाराज है सही नहीं है।

ये भी पढ़ें – STF की बड़ी कार्रवाई- साढ़े 5 लाख का इनामी डकैत गौरी यादव मुठभेड़ में ढेर, AK-47 बरामद

उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर जिस तरह से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंदिर-मंदिर जा रही हैं उस पर कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जब चुनाव आते हैं कांग्रेस के लोग मंदिर जाते हैं, जनेऊ भी पहनते हैं लेकिन देश की जनता कांग्रेस को अच्छी तरीके से पहचान चुकी है। जनता बीजेपी के विकास कार्यों नीतियों को समझ चुकी है,अब कांग्रेस को मौका नहीं मिलेगा।

कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि वहां पर चुनाव के बाद जिस तरह हिंसा में बीजेपी के 60 से 65 कार्यकर्ता मारे गए, 30 से 35 महिलाओं के साथ रेप हुआ, उस घटना की वजह से वहां डर और भय का वातावरण बन चुका है, मीडिया भी सरकार के खिलाफ कुछ लिखती है तो हत्या हो जाती है,पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र नहीं बचा है।