जबलपुर पहुंचे एमपी डीजीपी विवेक जोहरी, पुलिस कर्मचारियों की सुनी समस्या

एमपी डीजीपी विवेक जोहरी ने जबलपुर के पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की समस्याओं को सुनकर उन्हें जल्ही दूर करने का आश्वासन दिया।

MP DGP Vivek johri in jabalpur

जबलपुर,संदीप कुमार। एमपी डीजीपी विवेक जोहरी आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे जहां उनका आईजी भगवत सिंह चौहान एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने स्वागत किया। डीजीपी विवेक चौधरी ने पुलिस लाइन का निरीक्षण किया साथ ही जबलपुर के पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों से जनसंवाद भी खुले मंच पर किया।

इस दौरान डीजीपी के सामने कोरोना काल में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मचारी और अधिकारियों ने अपनी अपनी समस्या भी बताई जिसको लेकर उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों के सामने कोरोना काल में जिस तरह की समस्या आ रही है वह वाकई में एक चुनौतीपूर्ण है लिहाजा इसको लेकर मुख्यालय स्तर से भी प्रयास किए जा रहे हैं कि जिन भी पुलिसकर्मियों को कोरोना के चलते ड्यूटी करने में समस्या आ रही है उसका निदान किया जा रहा है।

इधर जबलपुर प्रवास के दौरान डीजीपी विवेक जौहरी ने उज्जैन में जहरीली शराब पीने से मृत हुए लोगों को लेकर कहा है कि इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच चल रही है हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक विषय की ज्यादा जानकारी होने नहीं है पर जो लोग भी इसमें शामिल हैं उन्हें पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here