MP: भाजपा सांसद की कार को डंपर ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे

mp-dhalsingh-bisen-car-collided-with-dumpar-in-jabalpur-

जबलपुर।

मध्यप्रदेश के जबलपुर में रविवार शाम बड़ा हादसा होते-होते रह गया। यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने बालाघाट से भाजपा सांसद ढालसिंह बिसेन की कार को टक्कर मार दी। गनिमत रही कि सांसद  समेत चालक, गनमैन बाल-बाल बच गए, लेकिन एसयूवी का एक हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।हादसे के बाद तिलवारा पुल के दोनों तरफ ट्रैफिक जाम लग गया।हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और डंपर को वहां से हटाकर जब्त कर लिया। इसके बाद आवागमन शुरु हो पाया।

 मिली जानकारी के अनुसार, रविवार शाम को बालाघाट से भाजपा सांसद ढालसिंह बिसेन सिवनी से जबलपुर आ रहे थे, जैसे ही उन्होंने तिलवारा पुल गाड़ी रोककर अंदर ही बैठे बैठे नर्मदा के दर्शन किए   तभी बरगी तरफ से आए गिट्टी से भरे डंपर ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी।गनिमत रही कि सांसद समेत चालक, गनमैन बाल-बाल बच गए, लेकिन कार का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के बाद डंपर चालक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा। तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने चालक राकेश विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर डंपर जब्त कर लिया है। हादसे के बाद तिलवारा पुल के दोनों तरफ ट्रैफिक जाम हो गया। डंपर को जब्त कर जब मौके से हटाया गया तब आवागमन शुरू हो पाया।