जबलपुर में मतदान दलों को बांटी जा रही चुनाव की सामग्री, केंद्रों के लिए रवानगी शुरू

Diksha Bhanupriy
Published on -
MP Election 2023

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में कल विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होने वाली है और 230 विधानसभा सीटों पर इसके लिए जबरदस्त तैयारी की जा रही है। जबलपुर की आठ विधानसभा में 17 नवंबर, शुक्रवार को मतदान होना है। जिसको लेकर निर्वाचन आयोग की टीम ने तैयारी पूरी कर ली है। जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय में सामग्री वितरण केंद्र बनाया गया है। जहां आज सुबह से मतदानकर्मियों को सामग्री वितरित की जा रही है।

मतदान सामग्री का वितरण

जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय परिसर में हर विधानसभा क्षेत्र की सामग्री के लिए अलग-अलग टेबल लगाई गई है। मतदान के लिए करीब 800 कर्मचारियों को ड्यूटी पर लगाया गया है। कर्मचारियों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए अलग-अलग टेबल लगाई गई है। सामग्री वितरण के दौरान कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन एवं एसपी आदित्य प्रताप सिंह भी वितरण स्थल पर मौजूद रहे। मतदान सामग्री प्राप्त करने के बाद मतदान दलों को मतदान केंद्र के लिए रवाना करना भी शुरू कर दिया गया है।

कर्मचारियों के लिए बस

मतदान केंद्र तक कर्मचारियों को पहुंचने के लिए 251 बड़ी और 250 छोटी बसों को लगाया गया है। इसके अलावा दो ट्रैक्टर और एक मोटर बोट का भी मतदान में इस्तेमाल किया जाएगा। चुनाव के लिए गठित मतदान दल सामग्री प्राप्त करने के बाद जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय परिषद से मतदान केंद्रों रवाना के लिए रवाना होना शुरू हो गए हैं।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News