MP Election 2023 : अजय विश्नोई ने कहा ‘मंत्री बनने की लाइन में नहीं था,’ जबलपुर की उपेक्षा को लेकर तोड़ी चुप्पी

MP Election 2023 : दो दिन पहले ही शिवराज कैबिनेट का विस्तार हुआ है और मंत्रिमंडल में तीन नए चेहरों को एंट्री दी गई। उमा भारती के भतीजे राहुल लोधी, गौरीशंकर बिसेन और राजेंद्र शुक्ला को कैबिनेट में शामिल किया गया और इसके जरिए बीजेपी ने क्षेत्रीय समीकरण साधने की कोशिश की है। लेकिन साथ ही जबलपुर संभाग को अनदेखा किए जाने को लेकर चर्चाएं भी होने लगी। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि जबलपुर संभाग के साथ फिर नाइंसाफी हुई है और अजय विश्नोई को मंत्री न बनाए जाने को लेकर सवाल किए।

अब इस मुद्दे पर वरिष्ठ बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होने कहा कि उनका मानना था कि इस समय मंत्रिपरिषद का विस्तार नहीं होना चाहिए। इसीलिए उनका मंत्री बनने का सवाल ही पैदा नहीं होता। विश्नोई ने कहा कि ‘अगर मंत्री बन भी जाते तो एक डेढ़ महीने में कौन सा विकास कर लेते और सरकार के लिए कौन सा योगदान दे देते। ये कहीं से संभव नहीं था।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।