MP News: कमलनाथ ने किया 2023 चुनाव के बाद किसान कर्जमाफ़ी का ऐलान, नरोत्तम मिश्रा ने कसा खड़गे पर तंज

मध्यप्रदेश में अगले साल होने वाले चुनावों की तैयारी शुरू हो चुकी है। भाजपा और काँग्रेस दोनों ही राजनीतिक जंग भी शुरू हो चुकी है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में अगले साल होने वाले चुनावों की तैयारी शुरू हो चुकी है। भाजपा और काँग्रेस दोनों ही राजनीतिक जंग भी शुरू हो चुकी है। जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ (Kamalnath) ने भाजपा को निशाना बनाया और ढ़ेरों आरोप लगाए। कमलनाथ के द्वारा पनागर में आयोजित कार्यक्रम को राजनीतिक दी बताया जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने शिवराज सरकार पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने के आरोप भी लगाए हैं।

यह भी पढ़े…मध्यप्रदेश में होगा खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2022 का आयोजन, 7 हजार से अधिक खिलाड़ी शामिल होंगे

उन्होनें इस दौरान एमपी किसानों के मुद्दे को उठाया और मौजूदा सरकार पर तंज कसते हुए 2023 चुनाव में जीत के बाद किसान कर्जमाफ़ी का भी ऐलान किया। किसान कर्ज माफी की बात करते हुए पूर्व सीएम ने कहा की, ” हमने 2018 में 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया गया था और आगे भी किया जा रहा था, लेकिन हमारी सरकार नहीं रही इसलिए इसे बंद करना पड़ा।”

यह भी पढ़े…Dhanteras 2022 : तीन गुना ज्यादा लाभदायक होगा खरीदारी का महामुहूर्त, इन जातकों को सबसे ज्यादा मिलेगा लाभ

कर्जमाफ़ी के मुद्दे पर भाजपा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी। राज्य गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ की कर्जमाफ़ी की बात को झूठ बताया। नरोत्तम मिश्रा ने कॉंग्रेस अध्यक्ष खड़गे पर भी तंज कसा और जमकर कॉंग्रेस की आलोचना भी की है। नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर किसानों और मजदूरों को अनदेखा करने की करने के आरोप लगाएं और कॉंग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर तंज कसा और जमकर कॉंग्रेस की आलोचना भी की है।