MP नगरीय निकाय चुनाव : अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ जामदार बने जबलपुर से BJP के महापौर प्रत्याशी, आइए जाने इनके बारे में

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट।  भाजपा ने जबलपुर से महापौर पद का प्रत्याशी डा. जितेंद्र जामदार को तय किया है। मंगलवार को भोपाल से उनके नाम की सूची जारी होने के बाद उन तमाम कयासों पर विराम लग गया जो पिछले कई दिनों से शहर में चर्चा में थे, दरअसल डॉ जामदार के अलावा जबलपुर से कमलेश अग्रवाल के नाम पर सबसे ज्यादा उम्मीद टिकी थी लेकिन डॉ जितेंद्र जामदार के नाम की प्रदेश संगठन ने नाम की घोषणा की। हालांकि पिछले दो दिन से डा. जामदार के नाम की चर्चा थी लेकिन अंतिम घोषणा नहीं हो पा रही थी। अधिकारिक रूप से घोषणा के बाद डा. जामदार सीधे सांसद राकेश सिंह से मिलने उनके निवास पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें…. MP नगरीय निकाय चुनाव : सिंगरौली से भाजपा के महापौर प्रत्याशी बने चन्द्रप्रताप विश्वकर्मा, आइए जानें इनके बारे में

अस्थि रोग विशेषज्ञ डा. जितेंद्र जामदार राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ में महानगर के संघचालक रह चुके है। इसके अलावा विभाग संपर्क प्रमुख और प्रांत संपर्क प्रमुख के दायित्व पर रहे। इसके पश्चात भाजपा में शामिल हुए। वर्तमान मप्र भाजपा की कार्यसमिति सदस्य तथा डा. जामदार मप्र जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त है। 2017 से 2018 के बीच एकात्म यात्रा का अमरकंटक से ओंकारेश्वर तक मार्गदर्शन इनके द्वारा किया गया। मप्र नर्सिंग होम एसोसिएशन के प्रदेश के निर्वतमान अध्यक्ष है। 2016 में नर्मदा सेवा यात्रा का आयोजन में सक्रिय भूमिका में रहे। 100 से ज्यादा समाजसेवी संगठनों,संस्थानों में महात्वपूर्ण पद पर है। शासकीय प. लज्जाशंकर झा विद्यालय के स्कूली शिक्षा ली। इसके पश्चात पुणे के फग्र्यूसन कालेज, बीजे मेडिकल कालेज एवं ससनू अस्पताल में हुई।उनकी पत्नी, बेटा और बहु भी डाक्टर है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur