हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के बंगले पर पहुंची नगर निगम की टीम, चाबी नहीं होने पर घंटो तक करना पड़ा इंतजार

बंगले की चाबी ना होने के चलते नगर निगम टीम को घंटो तक इंतजार करना पड़ा। करीब 2 घंटे बाद जब अब्दुल रज्जाक के वकील मौके पर पहुंचे तब बंगले की नाप शुरू हुई।

Jabalpur

जबलपुर, संदीप कुमार। कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक (Haji Abdul Razzaq ) बीते 2 माह से जेल में सजा काट रहा है। जिसके जबलपुर (Jabalpur) स्थित बंगले में आज एक बार पुनः कलेक्टर के निर्देश पर नगर निगम की टीम पुलिस (Police) के साथ ओमती स्थित अब्दुल रज्जाक के बंगले नाप जोख के लिए पहुंची थी, पर बंगले की चाबी ना होने के चलते नगर निगम टीम को घंटो तक इंतजार करना पड़ा। करीब 2 घंटे बाद जब अब्दुल रज्जाक के वकील मौके पर पहुंचे तब बंगले की नाप शुरू हुई।

यह भी पढ़ें…Indore : कटोरा और किताब लेकर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, MPPSC ऑफिस का किया घेराव

कार्रवाई के समय नगर निगम की टीम हुई परेशान
बताया जा रहा है कि नगर निगम टीम नोटिस देकर हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के बंगले का नाप करने पहुंची थी पर वकीलों के ना आने के कारण उन्हें घंटों तक बंगले के बाहर ही रुकना पड़ा। करीब 2 घंटे के बाद जब अब्दुल रज्जाक के वकील बंगले में पहुंचे, लेकिन तब भी कई ऐसे कमरे थे जिनकी चाबियां वकीलों के पास नहीं थी , लिहाजा नगर निगम की टीम को खासा परेशान होना पड़ा। निगम के इंजीनियर की माने तो बंगले के नाप को लेकर खासी परेशानी का सामना करना पड़ा है कई स्थान ऐसे थे जहां पर की नाप के लिए निगम कर्मी नहीं पहुंच पा रहे थे, यह एक बड़ी समस्या कार्रवाई के समय निगम की टीम के सामने आई है।

इधर, अब्दुल रज्जाक के वकीलों की टीम ओमती स्थित बंगले पहुंची, जिसके बाद नाप का काम शुरू हुआ, अब्दुल रज्जाक के वकील की मानें तो नगर निगम का नोटिस मिला था जिसके आधार पर आज हमने सभी दस्तावेज नगर निगम को सौंप दिए हैं, इसके अलावा मकान के जितने भी नक्शे हैं वह सब वैध है, हम आपको बता दें कि करीब 2 माह पहले अब्दुल रज्जाक के घर पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए बड़ी संख्या में अवैध हथियार बरामद किए थे, पुलिस को अब्दुल रज्जाक के पास ना सिर्फ देसी बल्कि विदेशी पिस्टल भी बरामद हुई थी, फिलहाल अब्दुल रज्जाक अभी जेल में है जबकि उसका बेटा मोहम्मद सरताज फरार घोषित पुलिस के द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ें… दिल तो बच्चा है जी: 62 साल के पिता को 59 साल की प्रेमिका के साथ होटल में बेटे ने पकड़ा, जमकर हुआ हंगामा