जबलपुर में हत्या फिर आत्महत्या के मामले में आया नया मोड़, आरोपी महेंद्र के फोन से मिले कई वीडियो, पुलिस जांच में जुटी

केस में पुलिस (Police) के हाथ कुछ अहम सुराग लगे है, पुलिस को हत्यारे और मृतक महेंद्र के मोबाइल से कुछ वीडियो मिले है, जो जाँच में मील का पत्थर साबित होंगे।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में 7 अक्टूबर को गोसलपुर थाना के कंजई गाँव में हत्या (Murder) और आत्महत्या (Suicide) सामने आया था। अब इसी केस में पुलिस (Police) के हाथ कुछ अहम सुराग लगे है, पुलिस को हत्यारे और मृतक महेंद्र के मोबाइल से कुछ वीडियो मिले है, जो कि उस समय के है जब महेंद्र हत्याकांड का अंजाम देने के बाद स्वयं का सेल्फी वीडियो बनाकर अपना जुर्म कबूल कर रहा है, हालांकि उसने अपने सेल्फी वीडियो में यह नहीं बोला है कि वह इस घटना को क्यो अंजाम दे रहा है।

यह भी पढ़ें…Bhind News : पुलिस चौकी के बगल में दो घरों में चोरी, लाखों का माल उड़ा ले गए चोर

4 माह पहले हुई थी रोशनी की शादी
जानकारी के मुताबिक मृतका रोशनी का विवाह 4 माह पहले ही महेंद्र के छोटे भाई केशव से हुआ था, रोशनी की मौत के बाद उसके परिजनों ने आरोप लगाए है कि उसे दहेज उत्पीड़न के लिए परेशान किया जा रहा था, इस आरोप के बाद अब पुलिस रोशनी के परिजनों के बयान दर्ज कर रही है। बताया जा रहा है कि महेंद्र का कुछ दिनों पहले घर पर विवाद हुआ था उस समय भी काफी हंगामा हुआ था।

महेंद्र का मोबाइल भेजा गया साइबर एक्सपर्ट को
अपनी बहू की हत्या के बाद पत्नी को भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल करने वालें महेंद्र का मोबाइल मिला है, जिसमें की उसने हत्याकांड के समय के कुछ वीडियो भी बनाए थे, पुलिस को मोबाइल में मिले वीडियो जाँच में मील का पत्थर साबित होंगे, हालांकि पुलिस ने अभी यह स्पष्ट नही किया है कि मोबाइल में किस तरह का वीडियो है, फिलहाल साइबर एक्सपर्ट की टीम को जाँच के लिए महेंद्र का मोबाइल दिया गया है।

इस तरह से हुआ था घटनाक्रम
गोसलपुर थाना के कंजई गाँव मे रहने वाले किसान महेंद्र पटेल ने घर पर पहले अपनी बहू रोशनी की गला घोंटकर हत्या की थी, उसके बाद अपनी पत्नी को भी चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था और फिर खुद भी फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

यह भी पढ़ें… बैंक घोटाला : खाते से गायब हुए पैसों को लेकर धारकों का फूटा गुस्सा, आक्रोशित भीड़ मरने-मारने को उतारू