एसएएफ जवान की गला घोंटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

murder-of-saf-jawan-in-jabalpur

जबलपुर| मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद है| यहां दिन दहाड़े गोलियां चलती हैं| बीते 24 घंटे के भीतर शहर में हुई तीन बड़ी वारदातों से जबलपुर शहर दहल गया है। लगातार दो गोलीकांड के बाद शनिवार को एक एसएएफ जवान की गला दबाकर हत्या कर दी । घटना खमरिया थाना की है जहाँ पुलिस को केन्द्रीय सुरक्षा संस्थान के ईडीके के पास जवान की लाश मिली है। 

बताया जा रहा है कि जवान के हाथ मे लिखे नाम के आधार पर जानकारी मिली कि मृतक का नाम राकेश बेन है इसके अलावा राकेश के दूसरे हाथ मे पत्नी और बेटे का भी नाम लिखा था।सूचना के बाद एसपी अमित सिंह स्वयं मौके पर पहुँचे।हत्या को लेकर एसपी ने बताया कि जवान की गला घोंटकर हत्या की गई है इसके अलावा जिस जगह उसकी हत्या की गई है वो कही और हैं।पुलिस अब डॉग स्क्वायड की मदद से आरोपियो की तलाश में जुट गई है।एसपी अमित सिंह का दावा है कि जल्द ही आरिपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस को राकेश की पत्नी दुर्गा बेन ने बताया कि सुबह नौ बजे वह बेटे के स्कूल की 15 हजार फीस जमा करने चम्पा नगर के पास संचालित कॉन्वेंट स्कूल गए थे। मोबाइल घर ही छोड़ गए थे। इसके बाद से ही उनका पता नहीं चल रहा था। पत्नी बच्चों के साथ चारों तरफ तलाश कर चुकी थी। एसएएफ अधिकारियों को भी इसके बारे में बताया था। सभी उसकी तलाश कर रहे थे। शाम को सोशल मीडिया में उसकी फोटो अधिकारियों तक पहुंची। इसके बाद पत्नी को दिखाया गया। तब जाकर शिनाख्त हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here