अवैध संबंध में हत्या, प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, 24 घंटे में खुला राज

Murdered-in-extra-marital-affair-police-solve-murder-mystery-

जबलपुर| मंझोली थाना के सुनवानी गाँव मे 25 अप्रैल को हुई हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करते हुए एक महिला सहित 2 लोगो को गिरफ्तार किया।मृतक केशरीनंदन की हत्या की मास्टरमाइंड उसकी पत्नी थी जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी और फिर अपराध छिपाने के लिए शव को नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या में शामिल मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ललित केवट को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह अवैध संबंध बताए जा रहे है।

दरअसल, पनागर के रैपुरा में रहने ललित केवट के केशरीनंदन की पत्नी के साथ लंबे समय से अवैध संबंध थे दोनो की दोस्ती मेले में हुई थी तभी से ललित का महिला के घर पर आना जाना था। घटना वाले दिन महिला ने फोन कर रात में ललित को अपने घर पर बुलाया और कुछ देर बाद केशरीनंदन भी अचानक घर आ जाता है जहाँ दोनो को आपत्तिजनक हालत में देख लेता है जिसके बाद मृतक का दोनो से विवाद होने लगता है। 

महिला ललित से कहती है कि अब इसका जिंदा रहना ठीक नही है। तभी दोनो मिलकर केशरीनंदन की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर देते है | रात में ही शव को नहर फेक देते है। हत्या के बाद जब अगले दिन सुबह केशरीनंदन की लाश मिलती है तो महिला इस घटना से अपने आपको पूरी तरह अनजान बताती है। फिलहाल पुलिस ने इस हत्याकांड का 24 घंटे में ही खुलासा कर दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।