जबलपुर पहुंचे नरोत्तम मिश्रा, भाजपा नेताओं और पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर जिले का जाना हाल

गृह मंत्री आज जबलपुर दौरे पर थे। इस बीच जबलपुर में भाजपा नेताओं और पुलिस अधिकारियों ने उनसे मुलाकात कर जिले का हाल बताया।

जबलपुर, संदीप कुमार। आज ही के दिन एक ही परिवार की पूर्ति के लिए आपातकाल (आपातकाल) लगाया था। इतना ही नहीं आज ही के दिन लोकतंत्र की हत्या हुई ही थी ये कहना है मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का। दरअसल गृह मंत्री आज जबलपुर दौरे पर थे। इस बीच जबलपुर में भाजपा नेताओं और पुलिस अधिकारियों ने उनसे मुलाकात कर जिले का हाल बताया।

यह भी पढ़ें…देवास में मीसाबंदियों के परिवार ने बीजेपी सरकार से की यह मांग

आज अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुँचे मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपातकाल के दिनों को याद करते हुए कहा कि ये एक ही परिवार के लिए लगाई थी। जो कि बहुत ही निंदनीय है। इतना ही नहीं यह लोकतंत्र की हत्या है। जिसमे न केवल जनप्रतिनिधि बल्कि मीडिया का भी दमन किया था। और यह सब हुआ था सिर्फ एक ही परिवार की इच्छा पूर्ति करने के लिए। क्योकि इस परिवार में पद लोक लालच शुरू से ही रही है। इसलिए सिर्फ एक परिवार के लिए आपातकाल लगाते हुए लोकतंत्र का गला घोंटा गया था। इसलिए आज से ज्यादा दुखद दिन और कोई नहीं हो सकता है। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा अल्प प्रवास पर जबलपुर के डुमना विमानतल पहुँचे थे। जहाँ कुछ देर रुकने के बाद वह दतिया के लिए रवाना हो गए। इस बीच जबलपुर में भाजपा नेताओं और पुलिस अधिकारियों ने उनसे मुलाकात कर जिले का हाल बताया।