15 साल पुरानी गाड़ी की तरह काला धुंआ छोड़ रही शिवराज सरकार, लोगों के मुंह हो रहे काले : सिद्धू

navjot-singh-sidhu-attack-on-shivraj-sarkar-congress-election-campaign-

जबलपुर

मध्यप्रदेश में वोटिंग में अब हफ्तेभर से भी कम वक्त बचा है ऐसे में राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरा दमखम लगा रही है। बीजेपी-कांग्रेस समेत बसपा ने भी अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है। इसी बीच जबलपुर पहुंचे कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू ने क्रिकेटर वाली स्टाइल में शिवराज सिंह पर जमकर हमला बोला। सिद्धु ने कहा कि 15 साल पुरानी गाड़ी धुआं छोड़ने लगती है और इसीलिए दिल्ली और पंजाब में इन गाड़ियों को प्रतिबंधित कर दिया गया है। अब प्रदेश की शिवराज सरकार भी 15 साल पुरानी हो चली है और यह भी काला धुआं छोड़ने लगी है जिससे लोगों के चेहरे काले हो रहे हैं।

सिद्धू ने कहा कि जब मैं जवान था तब छक्का मारता था तो बाल बाउंड्री पार जाती थी लेकिन मप्र के लोग मुझसे जायदा तगड़े है ये ऐसा छक्का मारेंगे की शिवराज सरकार और भाजपा मध्य प्रदेश के बाहर हो जाएगी। वही उन्होंने अमेरिका से अच्छी एमपी की सड़कों के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज मध्यप्रदेश की सड़कों की तुलना अमेरिका की सड़कों से करते हैं, जबकि यहां की सड़कों की हालत बेहद खराब है।

वही सिद्धू ने मोदी सरकार को अडानी और अंबानी की कठपुतली बताते हुए कहा कि मोदी सरकार पूंजीपतियों के हाथ की कठपुतली बनकर काम कर रही है। मोदी सरकार ने अदानी और अंबानी को लाखों करोड़ों का कर्जा माफ कर दिया और अगर किसान के ऊपर कर्ज होता तो उसे जलील किया जाता है।वही पीएम मोदी के अंदाज में सिद्धू ने सवाल पूछते हुए लोगों से पूछा कि ‘बहनों-भाइयों आपके खाते में 15 लाख रुपए मिल गए क्या, दो करोड़ रोजगार मिल गए क्या? बाबा जी का ठुल्लू।