‘मप्र में नया कोविड माफिया पैदा हुआ है’ नकली रेमडेसिवीर मामले में कांग्रेस नेता कमलनाथ का भाजपा पर तंज

मप्र में नया कोविड माफिया (covid mafia) पैदा हुआ है, सच्चाई बोलता हूं तो राष्टद्रोही कहलाता हूं, कुछ जानकारी मांगता हूं तो एफआईआर करा दी जाती है। पूर्व मुख्यमंत्री छतरपुर से लौटकर जबलपुर पहुंचे थे यहां पर उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए जमकर भाजपा सरकार पर आरोप लगाए।

कमलनाथ

जबलपुर, संदीप कुमार। मप्र (madhya pradsh) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ (congress leader kamalnath) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) और उनकी सरकार पर हमला बोला है। नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन (fake remdesivir injection) मामले पर कमलनाथ ने कहा कि मप्र में नया कोविड माफिया (covid mafia) पैदा हुआ है, सच्चाई बोलता हूं तो राष्टद्रोही कहलाता हूं, कुछ जानकारी मांगता हूं तो एफआईआर करा दी जाती है। पूर्व मुख्यमंत्री छतरपुर से लौटकर जबलपुर पहुंचे थे यहां पर उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए जमकर भाजपा सरकार पर आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें… कमलनाथ ने फिर दिया विवादास्पद बयान, कहा- ‘भारत महान नहीं, बदनाम है’

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछा है कि आखिर नकली इंजेक्शन आया कहा से। कमलनाथ ने कहा कि प्रश्न पूछता हूं , जानकारी मांगता हूं तो थाने में एफआईआर कराई जाती है। भाजपा सरकार से कुछ पूछना भी अपराध हो गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार और उनके नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि चंदा लिया जाता है, जैसा की जबलपुर में हुआ। रेड्रक्रास को चंदा दिलाया बाद में चंदा देना वाला व्यक्ति कोविड का माफिया निकलता है। प्रदेश में नया कोविड पैदा किया है भाजपा और उसकी सरकार ने।

यह भी पढ़ें… 1 जून से बंद हो जाएगी Google और YouTube की यह मुफ्त सर्विस, देना होगा चार्ज

कमलनाथ ने कहा कि मेरा प्रश्न शिवराज सिंह चौहान से इतना है कि वह बताएं कि पूरे प्रदेश के शमशान घाट और कब्रिस्तानों में कितनी लाशें पहुंची है। परंतु सरकार को लाशों के आंकड़े देने में परहेज है मैं तीन हफ्तों से आंकड़े मांग रहा हूं परंतु सरकार आंकड़ें नहीं दे रही है। पंचायतें और गांवों में कोरोना से अनेक मरीजों की मौत हुई उसका आंकड़ा ही नहीं है।

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वैक्सीन को लेकर भी राजनीति की गई। 5 राज्यों में चुनाव होना था उस वक्त घोषणा कर दी गई 18 + वाले युवाओं को वैक्सीन लगाई जाएगी लेकिन उस वक्त सरकार के पास वैक्सीन नहीं थी। 6 करोड़ 60 लाख वैक्सीन केंद्र सरकार ने एक्सपोर्ट कर दी है, ये मेरे आंकड़े नहीं यह तो केंद्र सरकार के है। रोजगार के देने पर केंद्र सरकार सिर्फ सपने दिखाए हैं आज बेरोजगार युवा घूम रहे हैं। एक सवाल के जवाब पर कमलनाथ ने कहा कि रामदेव ने क्या कहा इसकी जानकारी नहीं है। बस इतना जानता हूं कि आयुर्वेद से आज भी इलाज हो रहा है।