जबलपुर में नए संभागायुक्त ने संभाला पदभार, बोले- आदिवासी बाहुल्य जिले में रहेगा विशेष फोकस

जबलपुर।संदीप कुमार

कोरोना वायरस संक्रमण जैसी विषम परिस्थितियों में राज्य सरकार ने जबलपुर रेंज की कमान महेशचंद्र चौधरी को सौपी है।आज पदभार ग्रहण करने के बाद सँभाग कमिश्नर ने कहा कि वर्तमान में देश प्रदेश और संभाग के सामने कोरोना वायरस से निपटने का समय है।

वायरस से लड़ने के लिए ये दी सलाह

संभाग कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के बस एक ही इलाज है कि हम समय पर चेकअप कराए,बेहतर तालमेल रखे और घबराए नही यह सब चीजें यदि हम करते रहेंगे तो निश्चित रूप से कोरोना समस्या से मुक्ति पा सकते है।

आदिवासी बाहुल्य जिले में रहेगा विशेष फोकस

वही रेंज कमिश्नर ने कहा कि आदिवासी बाहुल्य जिलो में ऐसे समय में पूरा फोकस किया जा रहा है।इन जिलो में रहने वाले मजदूर जो किसी कारणवश कही फसे हुए है उन्हें कैसे लाया जाए इसके लिए जिलो के कलेक्टर को निर्देश दिए गए है वही कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी ने कलेक्टरों को ये भी निर्देश दिए है कि कोई भी मजदूरों से रोजगार न छीना जाए इसकी भी निगरानी की जाए।

जिला पंचायत सीईओ से लेकर संभाग कमिश्नर बनने तक विशेष रहा है जबलपुर से नाता

संभाग कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी का जबलपुर से विशेष नाता रहा है।जिला पंचायत सीईओ रहने के बाद वह निगम आयुक्त,अपर कलेक्टर और कलेक्टर भी जबलपुर में रहे है और अब इस परिस्थिति में राज्य सरकार ने उन्हें संभाग कमिश्नर का दायित्व सौपा है।