अब पोस्टकार्ड से PM मोदी तक पहुंचेगी “सहारा पीड़ितों” के मन की बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर में एक बार फिर सोमवार को सहारा इंडिया के विलंबित भुगतान की समस्या को लेकर जन की बात आयोजन किया गया। इस दौरान पोस्टकार्ड अभियान कार्यक्रम के तहत जबलपुर के 3 लाख निवेशकों की वर्षो से भुगतान न मिलने की पीड़ा को अक्षरशः भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं सांसद जबलपुर राकेश सिंह को पोस्ट कार्ड माध्यम से प्रेषित करने बड़ी संख्या में रैली के रूप में सहारा के निवेशक और एजेंटों का समूह प्रधान डाकघर पहुचा और डाकघर प्रभारी महोदय को हजारों पोस्टकार्ड सौंपे। कार्यक्रम में संघ संरक्षक सौरभ नाटी शर्मा, नगर कांग्रेस अध्यक्ष जगतबहादुर सिंह अन्नू, सम्मति सैनी, (संघ अध्यक्ष) कुंदन विश्वकर्मा (संघ उपाध्यक्ष) राकेश गुप्ता, आशीष गुप्ता, नरेंद्र श्रीवास एवं हजारों निवेशक एवं अभिकर्ता साथी शामिल हुए।

यह भी पढ़े.. गुना : राघौगढ़ में कट्टा अड़ाकर महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने तीन घंटे के अंदर किया आरोपियों को गिरफ्तार

सहारा भुगतान जन आंदोलन, सहारा ‘‘ निवेशक जन की बात’’ अभियन के तहत लगभग 15000 पोस्ट कार्ड लोकसभा सांसद राकेश सिंह , एवं देश के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को पोस्ट किये गये। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सौरभ नाटी शर्मा ने बताया कि जैसा कि सर्वविदित है कि कांग्रेस पार्टी एवं निवेशक हितअभिकर्ता हितकारी संघ के संयुक्त नेतृत्व  में विगत कई माह से सहारा इंडिया के द्वारा भुगतान में किये जा रहे विलंब के खिलाफ चरणबद्व आंदोलन किया जा रहा हैं इसी तारतम्य मेंं दिसम्बर माह में जबलपुर जिले के समस्त सहारा कार्यालयों के समक्ष हमारे द्वारा शिविर लगाकर ‘‘निवेशक जन की बात’’, कार्यक्रम चलाया गया जिसमें हजारों की तादाद में सहारा निवेशक हमारे शिविर में पहुंंचे और अपनी भावनायें पोस्ट कार्ड में अंकित कर जबलपुर लोकसभा के सांसद राकेश सिंह एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को लिखी।

अब पोस्टकार्ड से PM मोदी तक पहुंचेगी "सहारा पीड़ितों" के मन की बात

यह भी पढ़ें.. मुख्यमंत्री के निर्देश बैकलॉग के पदों पर शुरू की जाए भर्ती

लगभग एक माह चलाये गये इस अभियान में 15000 के तकरीबन निवेशकों ने हिस्सा लिया एवं पोस्ट कार्ड के माध्यम से अपनी तकलीफ लिखी। आज कांग्रेस पार्टी निवेशक अभिकर्ता हितकारी संघ एवं सहारा निवेशकों ने वाहन रैली के माध्यम से रवाना होकर मुख्य डाकघर पहुंचकर वह पोस्ट कार्ड पोस्ट दिए। इस अवसर पर निवेशक अभिकर्ता हितकारी संघ के संरक्षक सौरभ नाटी शर्मा ने कहा कि एक ऐसा मुद्दा जिससे कि जबलपुर के लगभग तीन लाख लोग प्रभावित हो रहे हैं उस पर जबलपुर के सांसद मौन साधे हुये है हम ऐसी उम्मीद करते है कि इन सहारा निवेशकों की भावना पढ़ने के बाद शायद सांसद राकेश सिंह इस समस्या से निजात पाने एवं सहारा निवेशकों को उनका निवेश वापिस दिलाने सकारात्मक प्रयास करेंगें। और अगर ऐसा नहीं होता है तो हमारा यह आंदोलन सहारा इंडिया कम्पनी के साथ साथ सत्ताधारी दल के जन प्रतिनिधियो के खिलाफ किया जायेगा। गौरतलब है कि पूरे देश में सहारा पैराबैंक के ठगे लोग अपने लाखो रुपये वापस मिलने का इंतज़ार कर रहे है लेकिन करोड़ो का घोलमाल कर चुकी सहारा कंपनी सिर्फ निवेशकों को आश्वासन दे रही है।