जबलपुर, संदीप कुमार। “नौकरी दो या डिग्री वापस लो” इस नारे के साथ बुधवार को जबलपुर में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने विशाल आक्रोश रैली निकाली। इस रैली में एनएसयूआई (NSUI) के सैकड़ों छात्र कार्यकर्ताओं सहित राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन और प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े शामिल हुए।

सिविल लाइन से शुरू हुई रैली कमिश्नर कार्यलय पर हुई खत्म
एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के नेतृत्व में निकाली गई आक्रोश रैली सिविल लाइन से शुरू हुई जिसमें प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े जबलपुर जिला अध्यक्ष विजय रजक सहित सैकड़ों छात्र मौजूद थे। रैली में शामिल एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से बेरोजगारी की दर लगातार बढ़ती जा रही है जो कि आजाद भारत में आज सबसे ज्यादा है बावजूद इसके केंद्र सरकार युवाओं को डिग्रियां तो दे रही है पर उन्हें रोजगार देने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है यही वजह है कि अब मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह सरकार को एनएसयूआई जगाने का काम करेगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष का कंधे से कंधे मिलाकर देंगे साथ
भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की आक्रोश रैली में जबलपुर आए प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने भी प्रदेश सरकार को जमकर कोसा। इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश का हर छात्र अब केंद्र सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन का कंधे से कंधा मिलाकर साथ देगा।