शातिर बदमाश की हत्या करने में शामिल पुलिस ने दो नाबालिगों सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

जबलपुर, संदीप कुमार

शातिर अपराधी निखिल की हत्या के बाद से इलाके के लोग खुशी मना रहे थे पर जिन्होंने भी निखिल की हत्या की थी आखिर थे तो वह हत्यारे। लिहाजा इन हत्यारों की लगातार तलाश कर रही गोरखपुर थाना पुलिस को आज सफलता मिली है, निखिल की हत्या करने में शामिल पुलिस ने दो नाबालिगों सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर निखिल की हत्या की थी।

पड़ोस में रस्सी बम फोड़ने पर हुआ था निखिल से आरोपियों का विवाद

दर्शल मृतक निखिल जो कि आदतन अपराधी था, उसके खिलाफ जबलपुर के कई थानों में लूट,अवैध वसूली, मारपीट और आर्म्स एक्ट के कई मामले भी दर्ज थे। मोहल्ले में निखिल का इतना खौफ था कि उसके खिलाफ किसी के बोलने की हिम्मत भी नहीं होती थी। 6 अगस्त की रात निखिल अपने मोहल्ले में रस्सी बम फोड़कर लोगों को परेशान कर रहा था, इतना ही नहीं जब कुछ लोगों ने उसे मना किया तो उनके साथ निखिल ने गाली-गलौज और मारपीट कर दी।

निखिल के द्वारा लगातार रस्सी बम फोड़ने को लेकर पड़ोस के चार लड़के जिन्होंने की हाथ में लाठी डंडे और पाइप लिए थे, उनसे निखिल का विवाद हो गया। विवाद के बाद चारो ने निखिल की जमकर पिटाई कर दी, इस वारदात में निखिल गंभीर रूप से घायल हो गया, इधर घटना के बाद अंशुल नामदेव, अजय चौधरी एवं अन्य दो नाबालिक लड़के मौके से फरार हो गए। विवाद के कुछ घंटे बाद मृतक निखिल के परिवार जन मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। जहां अगले दिन दोपहर को उसकी मौत हो गई।

गोरखपुर थाना पुलिस ने इस पूरे मामले में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी और आखिर आज पुलिस को चारों आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिली। बता दें कि मृतक निखिल जो कि एक शातिर अपराधी था उसका मोहल्ले में तमाम लोगों से विवाद भी होता रहता था, यही वजह है कि अब जबकि निखिल की मौत हो गई है तो पूरा मोहल्ला खुश है।