जबलपुर में नोटबंदी के नाम पर ठगी करने वाले गिरफ्तार

रुपए लेकर संतराम वहां से गायब हो गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) में नोटबंदी के नाम पर 2 लोगों को ठगने का मामला सामने आया है। जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने ठगी का शिकार हुए युवकों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और फिर चंद घंटों के बाद में ही ठग को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े…लंदन की सड़कों पर गांगुली ने बेटी-पत्नी संग लगाए ठुमके, देखे video

जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि सिंगरौली निवासी राजेंद्र और उत्तर प्रदेश बांदा निवासी मंगल प्रजापति के साथ जबलपुर के मझौली का रहने वाला संतराम पटेल ने नोटबंदी के नाम पर तकरीबन 60,000 रु की ठगी की है। जीआरपी पुलिस के मुताबिक राजेंद्र और मंगल प्रजापति प्लेटफार्म नंबर 6 के प्रतीक्षालय में बैठे हुए थे इसी दौरान संतराम उनके पास आया और नोटबंदी की बात कहने लगा। दोनों ही युवक संतराम की बातों में आ गए और नोट बदलने के लिए उसे 60000 रु दे दिए। रुपए लेकर संतराम वहां से गायब हो गया।

जबलपुर में नोटबंदी के नाम पर ठगी करने वाले गिरफ्तार

यह भी पढ़े…अमरनाथ गुफा के पास फटा बादल, राहत-बचाव कार्य जारी

ठगी का शिकार हुए दोनों ही युवक जीआरपी थाने पहुंचे जहां पुलिस ने प्रतीक्षालय के सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की पहचान करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी। आखिरकार चंद घंटों में ही जीआरपी और आरपीएफ की पुलिस टीम ने आरोपी संतराम को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से 50,000 रु बरामद किए।