जरनैल सिंह भिंडरावाले की फोटो लगाना पड़ा महंगा, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया

Jabalpur News : खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह भिंडरावाले (Jarnail Singh Bhindranwale) का फोटो लगाना एक युवक को भारी पड़ गया है, जबलपुर की क्राइम ब्रांच (Jabalpur Crime Branch) ने एक युवक को गिरफ्तार किया है युवक का नाम प्रभजोत सिंह उर्फ़ जस। आरोप है कि रांझी में गुरु गोविंद सिंह जयंती (Guru Gobind Singh Jayanti) की रैली में प्रभजोत ने खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह भिंडरावाले के समर्थन में उसकी फ़ोटो लगाकर निकला था और भिंडरावाले के गाने भी बजा रहा था।

ट्रैक्टर पर भिंडरावाले की फोटो लगाकर बजा रहा था गाने

सूत्रों के मुताबिक 18 दिसंबर को रावण पार्क से रांझी व्हीकल मोड़ तक जब गुरु गोविंद सिंह जी की जयंती पर रैली निकाली गई थी, उस दौरान दर्शनसिंह चौराहे पर प्रभजोत सिंह उर्फ जस अपने ट्रैक्टर पर खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह भिंडरावाले की फोटो लगाकर गाना बजा रहा था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....