जरनैल सिंह भिंडरावाले की फोटो लगाना पड़ा महंगा, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया

Jabalpur News : खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह भिंडरावाले (Jarnail Singh Bhindranwale) का फोटो लगाना एक युवक को भारी पड़ गया है, जबलपुर की क्राइम ब्रांच (Jabalpur Crime Branch) ने एक युवक को गिरफ्तार किया है युवक का नाम प्रभजोत सिंह उर्फ़ जस। आरोप है कि रांझी में गुरु गोविंद सिंह जयंती (Guru Gobind Singh Jayanti) की रैली में प्रभजोत ने खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह भिंडरावाले के समर्थन में उसकी फ़ोटो लगाकर निकला था और भिंडरावाले के गाने भी बजा रहा था।

ट्रैक्टर पर भिंडरावाले की फोटो लगाकर बजा रहा था गाने

सूत्रों के मुताबिक 18 दिसंबर को रावण पार्क से रांझी व्हीकल मोड़ तक जब गुरु गोविंद सिंह जी की जयंती पर रैली निकाली गई थी, उस दौरान दर्शनसिंह चौराहे पर प्रभजोत सिंह उर्फ जस अपने ट्रैक्टर पर खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह भिंडरावाले की फोटो लगाकर गाना बजा रहा था।

फोटो के साथ लिखा था – नो कम्पटीशन

बताया जा रहा है कि इस दौरान सिख समाज के लोगों ने उसे मना भी किया लेकिन वह नहीं माना, बाद में जब अन्य लोगों ने कड़े शब्दों में समझाइश दी तब प्रभजोत ने ट्रेक्टर में बज रहे गाने को बंद किया। इतना ही नहीं रांझी रावण पार्क निवासी प्रभजोत सिंह उर्फ जस ने अपने  ट्रैक्टर के पीछे नो कंपटीशन लिखते हुए खालिस्तान समर्थक भिंडरावाले की  फोटो लगाई थी।

पुलिस तलाश रही खालिस्तानी कनेक्शन

जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा कि प्रभजोत सिंह को गिरफ्तार किया है वो सिख समाज की रैली खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह भिंडरावाले की फोटो लगाकर गाना बजा रहा था, उससे पूछताछ की जा रही है, उसके खालिस्तानी कनेक्शन तलाशे जा रहे हैं।