पुलिस ने पकड़ी पति-पत्नी और साली की चोर गैंग

JABALPUR NEWS : जबलपुर पुलिस ने एक चोर गिरोह पकड़ा है जिसमें पति-पत्नी और साली मिलकर चोरी की घटनाओ को अंजाम देते थे, आरोपी जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई चोरी और नकबजनी की घटनाओं को अंजाम देते थे, जिनके कब्जे से 15 लाख रुपए कीमत के जेवरात बरामद किए गए हैं।

कई शहरों में कर चुके वारदात 

यह अंतर्राजीय चोर गिरोह में एक युवक उसकी पत्नी और साली शामिल हैं। जो कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में घूम-घूम कर चोरी और नकबजनी की घटनाओं को अंजाम देते थे। दरअसल यह शातिर अपराधी लगातार चोरी की घटनाओ को अंजाम दे रहे थे पुलिस इनकी तलाश कर रही थी लेकिन यह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पा रहे थे, वही गोसलपुर में सोने-चांदी का काम करने वाले व्यापारी के साथ हुई धोखाधडी हु, व्यापारी की दुकान पर आए पति-पत्नी और साली ने व्यापारी को नकली सोना देकर व्यापार करने के लिए उससे कुछ रुपए उधार ले लिए और जब सोना नकली निकला तो व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस द्वारा पति-पत्नी और साली को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। जिसमे सिहोरा, खितौला और मझगवां थाना क्षेत्रों में हुई चोरी भी आरोपियों ने कबूल की हैं।

जेवर बरामद 

खास बात यह है कि पति-पत्नी और साली की यह गैंग दौसा राजस्थान की रहने वाली है, चोरी के लिए यह गैंग न सिर्फ जबलपुर बल्कि आसपास के जिलों में भी पहुँच जाती थी, गैंग जबलपुर समेत शहडोल और और अन्य जिलों में भी चोरी की वारदात को अंजाम देती थी। साथ ही पुलिस ने शहर में चैन स्नेचिंग और चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को भी गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी और नकबजनी के जेवर जब्त हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए सभी चोरों से अन्य चोरी की वारदातों को सुलझाने के लिए सख्ती से पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तार आरोपी 

पकड़े गए आरोपियों में सुभाष नायक पिता जुग्गा लाल नायक उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम इंदावा जिला दौसा राजस्थान, गुड्डी नायक पति सुभाष नायक उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम इंदावा जिला दौसा राजस्थान, श्मायावती नायक पति पप्पू राम नायक वर्ष 50 निवासी ग्राम इंदावा जिला दौसा राजस्थान, राम अनुज जायसवाल उर्फ शुभम जायसवाल पिता श्यामजीत जायसवाल उम्र 26 वर्ष निवासी-एच.पी. गैस एजेंसी के सामने किसानी मोहल्ला थाना बरेला जबलपुर, कन्हैया सोनी पिता कमल सोनी उम्र 30 वर्ष निवासी सोनू किराना दुकान के सामने राजीव नगर चेरीताल कोतवाली जबलपुर, हिमांशु उर्फ सीताराम पटेल पिता स्व.पारस पटेल उम्र 19 वर्ष निवासी शहपुरा भिटौनी थाना शहपुरा हाल मीत चौराहा न्यू शास्त्री नगर थाना तिलवारा जबलपुर है।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News