Police ने हेलमेट न पहनने पर काटा चालान, फिर युवक से मारपीट कर तोड़े हाथ

किशोर फहीम अंसारी ने बताया कि वह अपने पिता के साथ बाइक से जा रहा था तभी गोहलपुर-दमोह नाका के बीच चल रही चैकिंग के दौरान पुलिस (Police) ने रोक लिया। फिर जब बाइक को थाने ले जाने लगे, तो पुलिसकर्मी दीपक साहू ने किशोर पर ताबड़तोड़ लट्ठ बरसा दिए जिससे उसका एक हाथ टूट गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश (MadhyaPadesh) पुलिस की सराहना जहा एक तरफ प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह और ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा करने से थकते नहीं, वही उनकी इस पुलिस का कारनामा भी आए दिन देखने को मिल रहा है। ताजा मामला जबलपुर का है जहा स्कूल जूडो चैंपियन (Judo Champion) छात्र का पुलिस ने सिर्फ इसलिए हाथ तोड़ दिया। आरोप गोहलपुर थाना पुलिस पर लगा है।

Police ने हेलमेट न पहनने पर काटा चालान, फिर युवक से मारपीट कर तोड़े हाथ

चालान देने के बाद भी तोड़ दिया हाथ
किशोर फहीम अंसारी ने बताया कि वह अपने पिता के साथ बाइक से जा रहा था तभी गोहलपुर-दमोह नाका के बीच चल रही चैकिंग के दौरान पुलिस ने रोक लिया और हेलमेट न पहनने पर उनका चालान (Challan) काट दिया। चालान काटने के बाद भी पुलिसकर्मी जब बाइक को थाने ले जाने लगा, तो पुलिसकर्मी दीपक साहू ने किशोर पर ताबड़तोड़ लट्ठ बरसा दिए जिससे कि उसका एक हाथ टूट गया।

ये भी पढ़े- मास्क नहीं पहना तो होगी गिरफ्तारी, फिलहाल नहीं लगेगा Lockdown, बढ़ाई जाएगी सख्ती

बीच बाजार हुई मारपीट-तमाशबीन बने रहे अन्य पुलिसकर्मी
किशोर फहीम अंसारी को जब पुलिसकर्मी दीपक साहू अपने दो अन्य साथियों के साथ लाठी से मार रहा था, उस दौरान आसपास के तमाम लोग तमाशा देख रहे थे। इतना ही नही थाने के सिनियर पुलिस अधिकारी भी मूकदर्शक बने किशोर को पिटता देखते रहे थे। पुलिस (Police) उसे इस कदर मार रही थी जैसे कि किशोर ने कोई बड़ा अपराध कर दिया हो।

ये भी पढ़े– ग्वालियर में Corona blast , 2021 में पहली बार शतक पार, 120 पॉजिटिव आये सामने

पिता ने लिखा सीएसपी को पत्र
फहीम अंसारी के पिता ने लिखित में CSP अखिलेश गौर की शिकायत दी है। जिस पर CSP का भी मानना है कि इतनी बेदर्दी से किशोर के साथ मारपीट करना ठीक नहीं है, लिहाजा इस घटना से SP को अवगत करवाया गया है। सीएसपी का कहना है कि थाना प्रभारी गोहलपुर से जानकारी ली जा रही कि इस मारपीट में दीपक साहू के अलावा और कौन पुलिसकर्मी लिप्त है। लिहाजा ऐसे लोगों पर अब दंडात्मक कार्यवाही करने की पुलिस अधिकारियों ने तैयारी कर ली है।