जबलपुर में भारी बारिश को लेकर पुलिस सख्त, भेड़ाघाट में जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेने वालों पर होगी कार्रवाई

जबलपुर पुलिस (Jabalpur Police) जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेने वालो को न सिर्फ समझाइश दे रही बल्कि अब उनके खिलाफ कार्रवाई भी सुनिश्चित कर रही है।

जबलपुर, संदीप कुमार। बारिश का मौसम आते ही लोग पर्यटक ;स्थलों पर आकर्षित होकर विहंगम दृश्यों को देखने पहुँच जाते है। और कई मर्तबा तो मोबाइल से सेल्फी लेने के प्रयास में अपनी जान तक जोखिम में डाल देते है। और कई बार अपनी जान से भी हांथ धो बैठते है। ऐसे में जबलपुर पुलिस (Jabalpur Police) जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेने वालो को न सिर्फ समझाइश दे रही बल्कि अब उनके खिलाफ कार्रवाई भी सुनिश्चित कर रही है।

यह भी पढ़ें…3 सूत्रीय मांगों को लेकर अलीराजपुर पटवारी संघ ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, दी यह चेतावनी

भेड़ाघाट में आते है पर्यटक-जान जोखिम में डालकर लेते है सेल्फी
बारिश के समय जबलपुर के विख्यात पर्यटक स्थल भेड़ाघाट (Bhedaghat) में पर्यटन संगमरमर की वादियों के बीच आकर धुआंधार का नजारा देखने को पर्यटक इस बारिश के मौसम में पहुँच रहे। जहाँ धुंआधार के उड़ते नर्मदा के पानी को अपने कैमरे में कैद करने पर्यटक जान जोखिम में डालकर ऐसी-ऐसी जगह पहुँच जाते है जहाँ पर जरा सी चूक उनकी जिंदगी की लीला समाप्त कर सकती है। इस वीडियो जिस तरह लोग बेफिक्र होकर सेल्फी ले रहे है। यह कहीं न कहीं एक बड़े हादसे को बुलावा है। और इसी के लिए अब पुलिस द्वारा सख्त उतःया जा रहा है।

पुलिस-प्रशासन कर रहा है अलर्ट पर नही मान रहे है लोग
तेज बारिश के समय पानी से दूर रहने की चेतावनी जिला प्रशासन और पुलिस लगातार रहवासियो को दे रही है। पर लोग है कि मानने को तैयार नहीं है। लिहाजा पुलिस अब सख्ती बरतने की तैयारी कर रही हैं। एएसपी शिवेश सिंह बघेल का कहना है लोगो को बहुत समझाया पर मानने को तैयार नहीं। अब इनके खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है। ताकि लोग अपनी जान जोखिम में डालकर गहरे पानी के पास न जाए।

यह भी पढ़ें…Gwalior News: लापरवाही पर गिरी गाज,एक इंजीनियर निलंबित, दो को कारण बताओ नोटिस