राकेश बोले-‘कौनसी अपेक्षाएं ‘डॉग्स’ पूरी नहीं कर पाए’, मंत्री बोले-‘तबादला हमारा अधिकार’

rakesh-singh-statement-on-police-dogs-transfer-

जबलपुर| कमलनाथ सरकार ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों-कर्मचारियों के बाद अब पुलिस डॉग्स के तबादले करना भी शुरू कर दिए है। तबादले भी 500-500 किलोमीटर दूर। प्रदेश में अब डॉग्स तबादले को लेकर राजनीति भी गर्मा गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पुलिस डॉग्स तबादले को लेकर प्रदेश सरकार पर तंज कसा है|  

उन्होंने कहा कि ये हास्य परिहास का विषय बन गया है कि अब कमलनाथ सरकार पुलिस डॉग्स के भी तबादले कर रही है। राकेश सिंह ने कहा कि अधिकारियो से अपेक्षा की पूर्ति होना न होना ये अलग बात है, पर बेजुबान जानवरो से न जाने क्या अपेक्षा थी कि सरकार ने अब डॉग और डॉग स्क्वायड का भी ट्रांसफर कर दिया है और वो भी 500-500 किलोमीटर दूर है | उन्होंने कहा इस सरकार का सिवाय मध्यप्रदेश में तबादले के अलावा और किसी विषय मे फोकस नही है।

इधर प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोत ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के तबादले को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है।वित्त मंत्री ने तबादले को प्रशासनिक व्यवस्था बताते हुए कहा कि अब भाजपा के पास करने और कहने को कुछ न��ी है।सत्ता जाने के दर्द से वो निकल नही पा रहे है इसलिए तबादले को लेकर राजनीति कर रहे है।वित्त मंत्री ने ट्रांसफर को प्रशासनिक व्यवस्था बताया और कहा कि ये सरकार का अधिकार है।वित्त मंत्री की माने तो भाजपा नेताओं ने भी अपने अपने भाई-भतीजे ओर रिश्तेदारों का तबादला करवाया है जिसे हमने किया भी है और अगर ये उधोग की श्रेणी में आते है तो इसमें भाजपा की भी हिस्सेदारी है। 

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार ने प्रदेश के 46 पुलिस डॉग और डॉग स्क्वायड की लिस्ट निकाली है जिनका ट्रांसफर 500 किलोमीटर दूर तक किया है।