कोरोना कर्फ्यू में लाखों की लूट, चालान काटती रह गई पुलिस

जबलपुर में बदमाशों ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान दिनदहाड़े लाखों की लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

कर्फ्यू
कर्फ्यू

जबलपुर, संदीप कुमार। जब पूरे जिले में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के दौरान हर चोराहे पर पुलिस तैनात है इसके बावजूद लूटेरे दिन दहाड़े लूट कर जाए तो फिर पुलिस की व्यवस्था में सवाल उठना लाजमी है। हाल ही तिलवारा थाना अंतर्गत बदमाशों ने लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया। जहां शराब दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी से दिन दहाड़े 2 लाख 4 हजार रुपए लूट लिए गए और पुलिस बिना मास्क पहनने वाले का चालान काटती रह गई।

यह भी पढ़ें:-ऑक्सीजन एक्सप्रेस के लिए रेलवे ने बनाया ग्रीन कॉरिडोर, शुक्रवार से शुरू होगी ढुलाई

जानकारी के मुताबिक छोटेलाल पटैल निवासी बढैयाखेड़ा सिद्धपुरी जो कि चरगवां शराब की दुकान में सेल्समैन का काम करता है, वह मैनेजर धर्मेन्द्र चौहान के कहने पर शराब सिंडिकेट ऑफिस में दो लाख 4 हजार रुपए जमा करने जा रहा था। इस दौरान उसका भाई भी साथ में था। जैसे ही उसकी बाइक हिनोता नाला पुलिया के आगे तिलवारा तरफ पहुंची, तभी एक काले कलर की पल्सर बाइक में 2 लोगों ने उसका रुपए से भरा बैग छीनकर चरगवां तरफ भाग गये।

यह भी पढ़ें:-बिजली कर्मचारियों को बड़ी राहत- कोरोना पीड़ित को मिलेगी 3 लाख की सहायता

बताया जा रहा है कि छोटेलाल ग्रामीण क्षेत्र की चार दुकान से 24 हजार 190 रुपए चरगवां देशी शराब दुकान से, 82 हजार 960 रुपए, बिजौरी देशी शराब दुकान से, 68 हजार 400 रुपए और बढ़ैयाखेड़ा देशी शराब दुकान से 28 हजार 500 रुपए, कुल रकम 2 लाख 4 हजार 90 रुपए और हिसाब की पर्ची बैग में रखकर अपनी बाइक से सिंडिकेट शराब आफिस आदर्श नगर रामपुर आ रहा था, तभी लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया।

एसपी के निर्देश पर नगर पुलिस अधीक्षक बरगी रवि चौहान के नेतृत्व में थाना तिलवारा और क्राईम ब्रांच की टीम गठित की गई है जो कि अब स्थानीय निवासियों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।