मुस्लिम महिलाओं के सम्मेलन में शामिल हुए संघ के राष्ट्रीय प्रचारक, पकिस्तान पर बोला हमला

rss-leader-indresh-kumar-in-muslim-women-program-in-jabalpur

जबलपुर| लोकसभा चुनाव में वोटरों के रूप में मुस्लिम महिलाओं का अहम योगदान होता है यही वजह है कि अब आरएसएस मुस्लिम महिलाओं को साधने में जुट गया है। आरएसएस के राष्ट्रीय प्रचारक इंद्रेश कुमार ने आज जबलपुर में आकर सैकड़ो मुस्लिम महिलाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जहाँ मुस्लिम महिलाओं को राष्ट्र के प्रति जागरूक किया वही बिना किसी पार्टी का नाम लिए विपक्ष पर निशाना भी साधा। 

इंद्रेश कुमार ने कहा कि पहले जहाँ बाइबल-कुरान-गीता-गुरुग्रंथ के पेज फटने से दंगे होते थे पर अब चार सालों में कही भी ये सुनने य देखने नही मिला कि ग्रथों के पेज फटने से दंगे हुए हो।वही इंद्रेश कुमार ने पाकिस्तान पर भी जमकर हमला बोला। पाकिस्तान पर प्रहार करते हुए आरएसएस के राष्ट्रीय प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कहा कि जैसे खुदा की कोई जन्मतिथि नही है इसलिए मौत भी नही है ठीक उसी तरह हिंदुस्तान भी खुदाई मुल्क है इसलिए न जन्मदिन है और न मृत्युदिन पर पाकिस्तान का तो जन्मदिन है तो उसका मृत्युदिन भी है। 

उन्होंने कहा आज पाकिस्तान सात देशों से बगावत कर चुका है इसीलिए अब वो दिन दूर नही कि पाकिस्तान ने अगर शैतान का रास्ता नही छोड़ा तो वो सात हिस्सो में टूटकर बिखर जाएगा।जबलपुर की महिलाओं से इंद्रेश कुमार ने कहा कि आप लोग भी कुछ पैसे जोड़कर रखे जिससे कि बहुत जल्द आप लोगो का कराची य लाहौर में घर हो।इंद्रेश कुमार ने चीनी वस्तु को बहिष्कार को लेकर मुस्लिम महिलाओं से तलाक-तलाक-तलाक के नारे लगाने को बोले पर कुछ महिलाओ ने तलाक शब्द बोलने से इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here