सचिन पायलट ने कहा – मध्य प्रदेश ही नहीं सभी पांचो राज्यों में बन रही है हमारी सरकार

sachin pilot

MP Election 2023 : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे। जहां कांग्रेस के तीन प्रत्याशी लखन घनघोरिया, राजेश पटेल और एकता ठाकुर के समर्थन में वोट मांगें। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। मध्य प्रदेश के लोग भारतीय जनता पार्टी से थक चुके हैं और परेशान होकर छुटकारा पाना चाहते हैं।

भाजपा में मचा हुआ है अंतरकलह

उन्होंने कहा हम मध्य प्रदेश में कई महीनों से तैयारी कर रहे थे। वहीं भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी भरपूर समर्थन राहुल गांधी को मिला था। मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में सब कुछ है। भारतीय जनता पार्टी में अंतरकलह मचा हुआ है। जिसका फायदा कांग्रेस पार्टी को मिलेगा।

भाजपा में कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है, कौन किसका समर्थन कर रहा

उन्होंने कहा भाजपा में कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है, कौन किसका समर्थन कर रहा है। प्रदेश की जनता लगातार मांग कर रही है कि प्रदेश में इस बार परिवर्तन हो। मध्यप्रदेश के मन में मोदी और प्रदेश में लगातार हो रहे मोदी के दौरे को लेकर उन्होंने कहां प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक कई बार गए थे, हिमाचल प्रदेश भी अनेक बार गए थे। लेकिन हर चीज की एक सीमा होती है। सचिन पायलट ने कहा कि सिर्फ मध्य प्रदेश ही नहीं सभी पांचो राज्यों में हमारी सरकार बन रही है। यही वजह है कि अब भाजपा डरी हुई है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News