सहारा भुगतान जन आन्दोलन : अब राॅंझी ब्रांच में चलेगा 5 दिवसीय कार्यक्रम

यह अभियान उन जबावदार जन प्रतिनिधियों को जगाने का है।

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर में विगत कई माह से कांग्रेस के द्वारा श्रृंखलाबद्ध आन्दोलन किया जा रहा है। जो कि अन्य तहसीलों में भी शुरू हो गया है,जबलपुर की सिहोरा तहसील में ‘‘निवेशक जन की बात’’ अभियान पिछली 10 तारीख से प्रारम्भ किया गया। आज यह कार्यक्रम सहारा राॅंझी ब्रांच में प्रारंभ ​किया गया जो कि 5 दिवसीय कार्यक्रम रहेगा।

यह भी पढ़े…जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद, कई घायल

गौरतलब हैं कि राॅंझी ब्रांच में सैकड़ों की तदाद में सहारा निवेशक उपस्थित हुए, साथ ही उन निवेशकों ने अपनी भावनायें एवं गुस्सा पोस्ट कार्ड में लिखकर जबलपुर लोकसभा के सांसद राकेश सिंह एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दर्ज कराई। इस अभियान के दौरान बहुतायत में निवेशक मौजूद रहे, जो कि दो जून की रोटी के लिए संघर्ष करते है।

यह भी पढ़े… भोपाल में जहरीली गैस ने ली दो की जान, सीवेज टैंक में हुई मौत

बता दें कि इन निवेशकों ने अपनी खून पसीने की कमाई सहारा इंडिया कम्पनी में यह सोच कर जमा कराई की आवश्यकता के समय उनका पैसा काम आयेगा। मगर सहारा इंडिया की लूट के चलते उनका भुगतान खतरे में पड़ा है और विडम्बना पूर्ण बात यह है कि जबलपुर के लगभग तीन लाख घरों को प्रभावित करने वाले इन मुद्दों पर जन प्रतिनिधि सोये हुए है। हमारा यह अभियान उन जबावदार जन प्रतिनिधियों को जगाने का है।