Jabalpur News: जेल में बंद बर्खास्त बिशप पी.सी सिंह मामले में EOW ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर में बिशप पीसी आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। बता दें कि बिशप पीसी सिंह जमीनों के फर्जीवाड़े और मिशनरी स्कूलों के फंड के गलत इस्तेमाल के आरोप में निलंबित हो चुके हैं। बीते दिनों आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (EOW) लगातार उनपर बड़ी कार्रवाई कर रहा है। दरअसल, EOW को पीसी सिंह के खिलाफ अवैध कमाई के कई अहम सबूत मिले है और आज एक बार फिर ईओडब्ल्यू ने बड़ा खुलासा किया है, आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

बिशप पीसी का था खौफ

दरअसल, जेल में बंद बर्खास्त बिशप पी.सी सिंह के मामले में ईओडब्ल्यू ने खुलासा किया है। चर्च ऑफ़ नॉर्थ इंडिया में मॉडरेटर रहते हुए उसका इतना खौफ था कि उनके खिलाफ कोई भी बोलने की हिम्मत नहीं करता था। केवल इतना ही नहीं, पी.सी सिंह के खिलाफ अगर कोई भी आवाज उठाया करता था तो वह उसका पद छीन लेता था और अभी तक 2 से 3 लोग इसके शिकार हो चुके है वो सामने आए हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।