जबलपुर के सौरभ नाटी शर्मा बने मप्र कांग्रेस बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष

जबलपुर,डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर और महामंत्री एवं समस्त प्रकोष्ठों के प्रभारी जे.पी. धनोपिया ने संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) के सौरभ नाटी शर्मा को मप्र कांग्रेस बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है।

यह भी पढ़े…ये 10 आदतें आपके व्यक्तित्व विकास में निभाएंगी अहम भूमिका

कांग्रेस पार्टी शर्मा से अपेक्षा करती है कि वे अभा कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भावनानुसार और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी के नेतृत्व में अपने प्रकोष्ठ के माध्यम से कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए पूर्ण निष्ठा और सक्रियता से कार्य करेंगे।

जबलपुर के सौरभ नाटी शर्मा बने मप्र कांग्रेस बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष

यह भी पढ़े…IND vs SA 3rd : टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीता मैच, सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा

साथ ही समय-समय पर पार्टी द्वारा होने वाले आंदोलन, धरना-प्रदर्शन एवं अन्य कार्यक्रमों में अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर पार्टी संगठन पर समन्वयक बनाकर कार्य करेंगे। साथ ही प्रदेश कांग्रेस की सहमति से प्रकोष्ठ में प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, और ब्लाक स्तर पर ब्लाक अध्यक्षों की नियुक्ति कर कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़कर पार्टी की मजबूती के लिए अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे।