सिंधिया का दावा, प्रदेश में अब होगी ट्रिपल इंजन की सरकार, प्रदेश के साथ शहर का और विकास होगा

उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र की प्रणाली पर प्रश्न चिन्ह करने से पहले कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके, कांग्रेस से आज जनता का विश्वास पूरी तरह से उठ चुका है।

जबलपुर, संदीप कुमार। नगरीय निकाय के पहले चरण में हुए मतदान के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने दावा किया है कि प्रदेश के सभी नगरीय निकायों में भाजपा का ही परचम लहराएगा।

जबलपुर (Jabalpur News) के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया स एबॉट करते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश के संयुक्त नेतृत्व से ट्रिपल इंजन की सरकार नगरीय निकायों में बनेगी जो कि शहर और प्रदेश का विकास करेगी। कांग्रेस द्वारा ईवीएम मशीन पर सवाल उठाए जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री ने पलटवार किया उन्होंने कहा कि जब हार निश्चित होती है तो फिर प्रश्न भी उठने लगते हैं।

ये भी पढ़ें – साहित्यिकी : आईये पढ़ें चंद्रधर शर्मा गुलेरी की कालजयी कहानी ‘उसने कहा था’

उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र की प्रणाली पर प्रश्न चिन्ह करने से पहले कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके, कांग्रेस से आज जनता का विश्वास पूरी तरह से उठ चुका है। अमरनाथ की घटना को दुखद बताते हुए सिंधिया ने कहा कि प्रकृति के कारण हुई घटना में कई लोगों की जान चली गई है, ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिन लोगों को हम खो चुके हैं उनके परिजनों के साथ सरकार की संवेदनाएं हैं और अभी जितने भी लोग वहां फंसे हुए हैं वह लोग सुरक्षित वापस लौट आए यही हमारी भगवान से कामना है ।

ये भी पढ़ें – कोरोना और मंकीपॉक्स के बाद Marburg वायरस से बढ़ाई चिंता, WHO ने किया सतर्क, जाने वायरस के लक्षण