अकेला देख मासूम को उठा ले गए दो बदमाश, किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

घटना 7 दिसंबर की है , आरोपियों ने बच्ची को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

जबलपुर, संदीप कुमार। दुष्कर्मियों के खिलाफ कड़े कानून और लगातार एक्शन के बावजूद इस तरह की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। नर पिशाच मासूम बच्चियों तक को नहीं छोड़ रहे। उनके साथ भी घिनौनी हरकत करने से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला जबलपुर का है।

जबलपुर के मानेगांव में 11 साल की मासूम बच्ची के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, घटना 7 दिसंबर की शाम की है जब पड़ोस में रहने वाले दो युवक बच्ची को घर के बाहर अकेला देख उसे जबरन उठाकर ले गए और फिर झाड़ियों के पास उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें – कर्मचारियों को तोहफा, DA वृद्धि से 95 हजार तक बढ़ी राशि, खाते में आ रही इतनी रकम

दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने बच्ची को धमकी दी थी कि अगर उसने इस विषय में किसी को बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा, बच्ची के साथ हुई सामूहिक रूप से दुष्कर्म की घटना के बाद से ही पूरा परिवार सदमे में था, आखिरकार शनिवार को बच्चे के परिजनों ने हिम्मत जुटाई और उन्होंने फिर डायल हंड्रेड भोपाल में इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें – 23 वीं सीनियर टेनिस वॉलीबॉल राष्ट्रीय प्रतियोगिता में महाराष्ट्र रहा ऑल ओवर चैंपियन

भोपाल से मिली जानकारी के बाद रांझी थाना प्रभारी विजय परस्ते अपनी टीम के साथ तुरंत ही अलर्ट हो गए और आरोपियों की तलाश में जुट गए, चंद घंटों में ही बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले दोनों ही आरोपियों को रांझी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें – राहुल गांधी की अपील पर भड़के ओवैसी, बोले- भारत केवल हिंदुओं का नहीं है

बताया गया है कि 7 दिसंबर को घटना के समय बच्ची के माता-पिता काम पर गए हुए थे, इस दौरान वह अकेली थी इसी का दोनों ही आरोपियों ने फायदा उठाया और बच्ची को अकेला देख कर उसे घर के बाहर से उठा कर सुनसान जगह ले गए जहां पर की दोनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, फिलहाल रांझी थाना पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।