भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री का दामाद गिरफ्तार

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री मोती कश्यप की बेटी तृप्ति पटले की आत्महत्या मामले में पुलिस ने दामाद महेश पटले को गिरफ्तार कर लिया है। मोती कश्यप ने बेटी की मौत के बाद अस्पताल में ही दामाद पर आरोप लगाया था कि महेश पटले की प्रताड़ना की वजह से उनकी बेटी ने सुसाइड किया है। जबकि दामाद ने इन आरोपो से इंकार करते हुए कहा था कि तृप्ति संतान न होने की वजह से डिप्रेशन में थी और इसी वजह से उसने मौत को गले लगा लिया था, इस मामले के बाद मोती कश्यप ने पुलिस को शनिवार को एक ऑडियो क्लिप दिया जिसने तृप्ति अपने पति महेश पटले पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है। ये ऑडियो तृप्ति ने होशंगाबाद पिपरिया में पदस्थ एडीजे बड़ी बहन कीर्ति को भेजा था। ऑडियो में तृप्ति ने दुखड़ा रोते हुए सुनाया है। महेश पटले काफी आपत्तिजनक शब्दों में उसे भला-बुरा कहता था।जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर महेश को गिरफ्तार कर लिया है। तृप्ति ने 2018 में पहले पति से तलाक लेकर महेश पटले से शादी की थी।

यह भी पढ़े.. MP News : एक महीने में नहीं दी अनुमति तो ऑनलाइन सिस्टम दे देगा, पढ़िए क्या है पूरी खबर

तृप्ति के सुसाइड के बाद महेश पटेल ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से बचने के लिए पुलिस को बताया था की तृप्ति  मां न बन पाने के चलते डिप्रेशन में थी और यही तनाव उसकी मौत का कारण बना और उसने सुसाइड किया। महेश का दावा है कि बच्चे न होने पर उन्होंने इंदौर में एक डॉक्टर से टेस्ट ट्यूब बेबी के लिए बात की थी। इलाज भी चल रहा था। पर वहां के डॉक्टर ने जांच के बाद बता दिया कि तृप्ति मां नहीं बन पाएगी।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों का जल्द बढ़ेगा महंगाई भत्ता! सैलरी में 34000 तक होगा इजाफा, जानें अपडेट

बड़वारा कटनी से पूर्व विधायक व मंत्री रह चुके मोती कश्यप जबलपुर में धनी की कुटिया के पास रहते हैं। 2018 में उनकी सबसे छोटी बेटी तृप्ति ने पहले पति से तलाक के बाद न्यू रामनगर निवासी महेश पटले से लव मैरिज कर ली थी। तृप्ति डिंडोरी के शहपुरा स्थित शासकीय महाविद्यालय में प्रोफेसर थी। शुक्रवार को उसने कॉलेज से लौटने के बाद फंदे पर झूल कर सुसाइड कर लिया। शनिवार को पी एम के बाद तृप्ति का अंतिम संस्कार किया गया।