जबलपुर में रिश्ते हुए शर्मसार, मामी से अवैध संबंध के चक्कर में भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट

केंट पुलिस ने पिता की शिकायत पर आरोपी हनी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। और उसकी तलाश जारी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में थाना कैंट के कवर्धा में मामी-भांजे के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दोनों के अवैध संबंधों के शक के बाद हुए विवाद में भांजे ने मामा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मृतक मामा ने आरोपी भांजे से बातचीत करने के लिए उसे अपने घर बुलाया था। बीतचीत के दौरान गुस्से में आकर भांजे ने अपने पास रखी चाकू मारकर मौत की नींद सुला दिया।

यह भी पढ़ें…Gwalior News : ड्रोन उड़ाने पर सख्ती, एयर फोर्स स्टेशन और आर्मी क्षेत्र की बढ़ाई सुरक्षा

केंट पुलिस के अनुसार कवर्धा हाउस शीला टॉकीज के पास रहने वाला सोनू उर्फ दिनेश अहिरवार सब्जी का ठेला लगाता है। उसकी पत्नी तान्या तीन साल पहले घर छोड़कर चली गई थी और तब से उसका पता नहीं चला। घमापुर सिद्धबाबा रोड निवासी जशवंत यादव के मकान में उसकी बहन मीरा भांजे हनी के साथ रहती है। 24 वर्षीय भांजा हनी उर्फ हिमांशु जैसवार पिता हरीश जैसवार भी सब्जी का ठेला लगाता है। दिनेश को अपने भांजे हनी पर संदेह था कि उसकी पत्नी के गायब होने के पीछे उसका हाथ है।

पत्नी को लेकर हुआ विवाद
सोमवार को हनी अपने मामा दिनेश अहिरवार के घर गया हुआ था। बताते हैं कि रात 11.30 बजे के लगभग उसका मामा दिनेश से उसनी पत्नी तान्या को लेकर विवाद हो गया। हनी ने विवाद के दौरान जेब से चाकू निकाला और मामा के छाती, चेहरे और गले के पास ताबड़तोड़ वार कर लहूलुहान कर दिया। चीख सुनकर दिनेश के पिता अमावस अहिरवार व मां पहुंची तो आरोपी चाकू लहराते हुए फरार हो गया।

मेडिकल पहुंचने से पहले तोड़ा दम
परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना डायल-100 पर दी। एफ आरवी और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायल दिनेश को लेकर तुंरत विक्टोरिया रवाना हुई। विक्टोरिया से दिनेश को मेडिकल रेफर कर दिया गया। जहां पहुंचने से पहले रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को मरचुरी में रखवा दिया था। मंगलवार पंचनामा के बाद पीएम की कार्रवाई हुई। केंट पुलिस ने पिता की शिकायत पर आरोपी हनी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। और उसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें…Tata Motors का नया धमाका, लाएगी 10 नई इलेक्ट्रिक कार, जानिए कब तक होंगी लॉन्च