जबलपुर, संदीप कुमार। संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) एक बार फिर शर्मसार हुई है। जहां 11 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद बच्ची ने इसकी शिकायत अपने माता-पिता से की। और मासूम के परिजन इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचे।

यह भी पढ़ें…Ashoknagar : बुधवार से नर्सिंग स्टाफ की हड़ताल, मंगलवार को अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

गौरतलब है कि अपने पड़ोस में रहने वाले गफ्फार खान की बच्ची ने अपने माता-पिता से शिकायत की। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में इस पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बच्ची ने पापा-मम्मी को बताया कि पड़ोस में रहने वाले गफ्फार अंकल ठीक नहीं है। वह गलत तरीके से हमको छूते हैं, उस दिन तो हद हो गई जब उन्होंने लाइट जाने पर हमको पकड़ लिया। हनुमानताल थाना क्षेत्र में रहने वाली 11 साल मासूम ने अपने परिजनों को यह बाते बताई, हनुमानताल थाने में घरवालों के साथ पहुंची। 11 साल की बच्ची ने बताया कि घर के पास पड़ोस में रहने वाले गफ्फार खान अंकल अच्छे नहीं है। वह हमेशा उसके साथ गंदी हरकत करते है। 5वीं में पढ़ने वाली मासूम ने बताया कि वह अंकल के घर उनके छोटे बेटे को खिलाने गई थी। उसी दौरान बिजली चली गई अंधेरे में अंकल ने उसके साथ बैड टच किया और शरीर पर चुंबन लिया।

आरोपी इससे पूर्व भी वह इस तरह की गंदी हरकत कर चुके हैं। डर की वजह से उसने किसी से कुछ नहीं कहा था गफ्फार के चंगुल से खुद को छुड़ाकर मासूम घर पहुंची। बड़ी बहन को इसके बारे में बताया इसके बाद बहन ने मां और उसकी मां ने मासूम के नाना को बताया तब वे थाने पहुंचे थे। पुलिस ने छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें…जमीनी विवाद में एक पक्ष के सैंकड़ों लोगों ने मकान पर धावा बोला