दिनदहाड़े मॉल के सामने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

जबलपुर|

 गोरखपुर के पास जगत मॉल में आज दिनदहाड़े दो अज्ञात बाइक सवारों ने 40 साल के एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से जहां बाइक सवार दोनों ही आरोपी फरार हो गए हैं वहीं आनन-फानन में घायल को जबलपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक का नाम बन्नी सरदार बताया जा रहा है जो कि प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। आज दोपहर जब बन्नी सरदार जगत मॉल के सामने स्थित एक चाय की दुकान पर अपने साथियों के साथ बैठा हुआ था उसी दौरान दो नकाबपोश बाइक सवार उसके सामने आए और एक के बाद एक दो गोली उसके सीने में दाग दी। फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए वहीं आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल बन्नी सरदार को इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई।

इधर घटना के बाद गोरखपुर थाना पुलिस सहित एएसपी संजीव कुमार भी मौके पर पहुंच गए।बताया जा रहा है कि बीते कुछ सालों से मृतक बन्नी सरदार का कुछ लोगों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद भी चल रहा था। इधर घटना के बाद से जहां गोरखपुर में हड़कंप मच गया है वहीं पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।फिलहाल गोरखपुर थाना पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।