सीधी पेशाब कांड : बीजेपी कार्यकर्ता से खफा NSUI ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला, पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : जबलपुर में एनएसयूआई (NSUI) छात्र संगठन के द्वारा सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले को लेकर गृहमंत्री और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंका गया बड़ी संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ता मालगोदाम चौक पहुंचे जहां पर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री का पुतला फूंका है। जहां एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

एनएसयूआई छात्र संगठन ने दी चेतावनी

सीधी के बीजेपी कार्यकर्ता के अमानवीय जिन्होंने कितने को बेहद शर्मनाक बताया है वहीं प्रदेश के गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग भी एनएसयूआई छात्र संगठन के द्वारा की गई है वहीं एनएसयूआई छात्र संगठन ने चेतावनी दी है कि गृहमंत्री अगर इस्तीफा नहीं देते तो एनएसयूआई छात्र संगठन के द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”