सिहोरा में शराबी पुत्र ने विकलांग पिता को खटिया में बांधकर जलाया जिंदा, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने आरोपी आदेश को गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुर,संदीप कुमार। सिहोरा थाना (Sihora police station) के दर्शनी गांव में एक कलयुगी पुत्र ने शराब के नशे में पहले तो अपने पिता के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के बाद विकलांग पिता को खटिया से बांधकर कपड़े डाल कर आग लगा कर जिंदा जला दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह सनसनीखेज वारदात सिहोरा थाना क्षेत्र के दर्शनी गांव में मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े…बीसीसीआई में रहेंगे सौरव गांगुली-जय शाह! कल सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

सिहोरा थाना पुलिस के मुताबिक ग्राम दर्शनी निवासी राम जी कोल (65) पैर से विकलांग हैं। छोटा बेटा आदेश कोल शराब के नशे में घर पहुंचा और पिता से विवाद करने लगा। बीच-बचाव करने आई मां कोरी बाई को कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा दिया। मारपीट करने के बाद आरोपी ने पिता को खटिया से बांधा और घर के कपड़े डालकर आग लगा दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सिहोरा में शराबी पुत्र ने विकलांग पिता को खटिया में बांधकर जलाया जिंदा, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़े…ICC ODI Rankings : पांड्या और पंत को हुआ रैंकिंग में फायदा, बुमराह को हुआ नुकसान

जानकारी में यह बात भी सामने आई है कि आरोपी आदेश कोई काम धाम नहीं करता था साथ ही वह शराब का आदी था। शराब के नशे में वह आए दिन विकलांग पिता और मां के साथ मारपीट करता था। आदेश की शादी भी हो चुकी है लेकिन शराब की लत के कारण उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई।

यह भी पढ़े…MP News : महिलाएं बनेंगी “पशु सखी”, MP से शुरू होगा देश का “A-HELP” कार्यक्रम

आरोपी की मां कोरी बाई के मुताबिक रात में आदेश शराब के नशे में घर पहुंचा और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा जब उसने बीच-बचाव किया तो आदेश उसके पीछे कुल्हाड़ी लेकर दौड़ पड़ा। अगर वह वहां से नहीं भागती तो आदेश उसे भी मौत के घाट उतार देता।

यह भी पढ़े…इस तरह अपने पुराने जीन्स को दे नया और ट्रेंडिंग लुक

दर्शनी गांव में हुई इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी ग्रामीणों को सुबह लगी कोटवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के अंदर से अधजली विकलांग की लाश को पीएम के लिए सिहोरा मर्चुरी पहुंचाया। घटनास्थल पर पहुंची एसएफएल की टीम ने आवश्यक नमूने घटनास्थल से लिए। वहीं पुलिस ने आरोपी आदेश को गिरफ्तार कर लिया है।