Jabalpur News: लॉकडाउन के बावजूद जबलपुर में बिगड़े हालात, 148 नए कोरोना पॉजिटिव

mp corona

जबलपुर, संदीप कुमार। भोपाल-इंदौर (Bhopal-Indore) के बाद जबलपुर (Jabalpur)  में भी स्थिति गंभीर होती जा रही है। होली के बाद आज मंगलवार 30 मार्च को आई रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे में 148 नए कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) सामने आए है।चौंकाने वाली बात तो ये है कि कोरोना के यह केस शहर के सबसे व्यस्तम इलाकों में से मिले है।

MP Police: 31 मार्च से 700 थानों में शुरु होगी ये सुविधा, इस स्तर के पुलिसकर्मी होंगे शामिल

वही जबलपुर (Jabalpur) में कोरोना से स्वस्थ होने पर आज मंगलवार 99 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है, वहीं 1728 सेम्पल की प्राप्त परीक्षण रिपोर्ट्स में 148 नये मरीज सामने आये हैं। कोरोना से आज स्वस्थ हुये 99 व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या 17 हजार 506 हो गई है और रिकवरी रेट 92.11 प्रतिशत हो गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)