जबलपुर में स्टेज सिंगर की चाकू मारकर की गई हत्या, पुलिस ने शुरू की अज्ञात हत्यारों की तलाश

प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) में स्टेज सिंगर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई घटना लालगंज थाना के उजारपूर्वा की है। मृतक का नाम अजय कुमार बताया जा रहा है जो कि स्टेज शो करता था। बीती रात को वह एक होटल में सिंगिंग प्रोग्राम के लिए गया था। तड़के सुबह जब लौटकर आया तो अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी कर दिया इसके बाद अजय का शव घर से 50 मीटर दूर रानीताल श्मशान घाट में मिला है। सूचना मिलने के बाद लार्डगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची है, और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े…क्या होती है Salaried wife, नीतू चंद्रा के खुलासे के बाद सुर्खियों में मामला

मृतक के परिजनों ने बताया कि अजय अक्सर देर रात कार्यक्रम में जाया करता था और सुबह लौटकर आता था। कल रात को भी वह कार्यक्रम में गया था पर जब वह नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई। आज सुबह कुछ लोगों ने बताया कि अजय रानीताल श्मशान घाट के पास अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर घर आए जहां उसकी मौत हो गई थी।

जबलपुर में स्टेज सिंगर की चाकू मारकर की गई हत्या, पुलिस ने शुरू की अज्ञात हत्यारों की तलाश

यह भी पढ़े…Mahamrityunjay Mantra का जाप करते वक्त इन नियमों का रखें ध्यान, रोगों से मिलेगी मुक्ति

इधर सूचना मिलने के बाद लार्डगंज थाना पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचा और अज्ञात हत्यारों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक अजय के सीने में गंभीर चोट है जिसके चलते उसकी हत्या मौत हुई है। सीएसपी प्रभात शुक्ला ने बताया कि अभी यह हत्या का केस पूरी तरह से ब्लाइंड है लेकिन पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस का यह कहना है कि अजय अक्सर रात रात भर किसी से फोन पर बात किया करता था। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है।