मेडिकल सेक्स स्केंडल के आरोपी के चुनाव लड़ने का विरोध, छात्रों ने जताई आपत्ति

160

जबलपुर| रानी दुर्गावती विश्विद्यालय में मेडिकल सेक्स सेकण्डल का फरार आरोपी कर्मचारी संगठन का चुनाव लड़ रहा है और विश्विद्यालय प्रशासन सहित पुलिस मूकदर्शक बना हुआ ये सब देख रहा है। ये आरोप है छात्र संगठन के| 

दरअसल,रानी दुर्गावती विश्विद्यालय में इन दिनों कर्मचारी संघ के चुनाव चल रहे है। इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए एक नाम संजय यादव का भी है।छात्रों की माने तो जो संजय यादव चुनाव लड़ रहा है वो मेडिकल सेक्स स्केंडल का आरोपी है। इतना ही नहीं न्यायालय ने संजय यादव को फरार तक घोषित किया है। शिकायत कर रहे छात्र की माने तो मेडिकल सेक्स स्केंडल मामले में दोषी पाए जाने के बाद विश्विद्यालय प्रबंधन ने उसे निलबिंत कर दिया है इतना ही नही विश्विद्यालय के 100 मीटर के आसपास भी उनके आने जाने पर रोक है इसके बाद भी वो बेधड़क रोक टोक आते जाते है कई बार तो गोपनीय विभाग में भी उनको देखा गया। 

छात्रों ने ये भी आरोप लगाए की किस्मत के बदले अस्मत मामले में हाई कोर्ट में उन्होंने अग्रिम जमानत भी लगाई थी पर कोर्ट ने उन्हें पेश होने के लिए वारण्ट भी निकाला पर आरोपी संजय यादव न विश्विद्यालय प्रशासन को दिख रहा है और न ही पुलिस को। अब जबकि संजय यादव विश्विद्यालय कर्मचारी संगठन में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहा है तो एक बार फिर छात्रों ने इस पर अपनी आपत्ति जताई है। इधर रानी  दुर्गावती विश्विद्यालय के कुलपति कपिल देव मिश्रा को जब इस विषय से अवगत करवाया तो उन्होंने कुछ भी बोलना सही न समझा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here