जबलपुर: स्कूल बस में अचानक लगी आग, ड्राइवर ने सूझबूझ से सभी को सुरक्षित निकाला बाहर

jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर से करीब 10 किलोमीटर दूर डुमना एयरपोर्ट रोड में रविवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे अचानक एक स्कूल बस में आग लग गई, जिससे वहां हड़कंप मच गया। बता दें कि हादसे बस में स्कूली बच्चे और टीचर सवार थे। आनन-फानन में सभी लोग ड्राइवर ने बस रोकी और फिर सभी लोगों के बाहर निकला। वहीं, स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग को दी।

जबलपुर: स्कूल बस में अचानक लगी आग, ड्राइवर ने सूझबूझ से सभी को सुरक्षित निकाला बाहर

कितने बच्चे थे सवार?

मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने बस में लगी आग बुझाई। मिली जानकारी के अनुसार, रविवार होने के कारण सभी लोग पिकनिक मनाने डुमना नेचर पार्क जा रहे थे। बता दें कि बस में करीब 30 स्कूली बच्चे और टीचर सवार थे। बताया जा रहा है कि हादसा शॉर्ट सर्किट होने के कारण हुआ है और जैसे ही बस में धुंआ उठा तब ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ से सभी को बस से बाहर सुरक्षित बाहर निकाला।

संदीप कुमार, जबलपुर


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News