तांत्रिक की काली करतूत का भंडाफोड़, ग्रामीणों ने जलाया आश्रम, तलाश में जुटी पुलिस

जबलपुर।संदीप कुमार

पनागर थाना के पुरुआ गांव में आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देते हुए एक आश्रम से करीब 10 महिलाओं को बरामद किया है ये वो महिलाएं है जो कि तांत्रिक बाबा के साथ रहा करती थी हालांकि पुलिस के पहुँचने से पहले ही ग्रामीणों ने बाबा के आश्रम को जलाकर राख कर दिया पर तांत्रिक बाबा मौके से भागने में कामयाब हो गया।सूचना के बाद मौके पर asp अगम जैन सहित पुलिस बल पहुँचा पर तब तक तांत्रिक फरार हो चुका था।पनागर पुलिस ने आश्रम में आग लगाने के आरोप में 2 महिलाओं सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें कि अभी तक पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक गांव में रहने वाला मोहन राम जो कि पेशे से तांत्रिक था और गांव में ही एक आश्रम बनाकर रह रहा था।तांत्रिक के साथ करीब 10 महिलाएं रह रही थी। महिलाओं के परिजनों का कहना है कि कई बार उन्होंने महिलाओं को अपने साथ लेकर जाने की कोशिश भी की पर महिलाओं को तांत्रिक ने कुछ इस तरह का सम्मोहन करके रखा था कि महिलाएं तांत्रिक के साथ ही रहना चाहती थी। बुधवार की शाम अचानक ही कुछ लोग तांत्रिक मोहन राम के आश्रम के पास पहुंचे और वहां पर आग लगा दी आग लगते ही सभी महिलाएं आश्रम से बाहर आ निकली जबकि तांत्रिक मोहन राम मौके से फरार हो गया।इधर पुलिस का कहना है कि इस पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।तांत्रिक मोहन महिलाओं के बीमारी और समस्याओं को दूर करने का दावा किया करता था।यही वजह है कि करीब 10 महिलाएं कई दिनों से तांत्रिक मोहन के साथ रहा करती थी। तांत्रिक मोहन सम्मोहन विद्या में महारत था यही वजह थी कि उसने सभी महिलाओं को अपने सम्मोहन वश में करके रखा था।

फिलहाल पनागर थाना पुलिस ने आश्रम में आग लगाने के मामले में दो महिलाओं सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था जिसमें कि अभी तक पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो महिलाएं अभी फरार है। पनागर थाना पुलिस मौके से फरार हुए तांत्रिक मोहन की भी तलाश कर रही है।बहरहाल अब देखना यह होगा कि जब तांत्रिक मोहन पुलिस गिरफ्त में आता है तब वह किस तरह का खुलासा करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here