तेज रफ्तार बस की टक्कर से टीचर की मौत, गुस्साई भीड़ ने की तोड़फोड़

जबलपुर| राष्ट्रीय राजमार्ग 07 के कालादेही गाँव के पास तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार टीचर को रौंद दिया। घटना के बाद बस डिवाइडर से जा टकराई। आनन फानन में ग्रामीणों ने बाइक सवार को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया जहाँ रास्ते मे ही टीचर की मौत हो गई।इधर गुस्साए ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ करते हुए पथराव कर दिया। बस में बैठे यात्रियों ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही बरगी थाना पुलिस के स्टाफ के साथ एसडीओपी मौके पर पहुँच कर लोगो को शांत करवा रहे थे पर पुलिस की बात न मानते हुए ग्रमीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 07 पर ही चक्काजाम कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि सड़कों पर ब्रेकर य आबादी के बोर्ड न लगे रहने पर आए दिन हादसे हो रहे है जिस पर की जिला प्रशासन ध्यान नही दे रहा है नतीजन कोई न कोई तेज रफ्तार वाहनों का शिकार होकर अपनी जान दे बैठता है। 

जानकारी के मुताबिक कालादेही गाँव मे शासकीय स्कूल के टीचर राममिलन चौकसे स्कूल से बाइक में सवार होकर अपने घर जा रहे थे।जैसे ही राममिलन नेशनल हाईवे के पास पहुँचे तभी नागपुर से जबलपुर तरफ जा रही तेज रफ्तार बस ने सामने से उन्हें टक्कर मार दी।टक्कर लगने से बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरे वही बस भी डिवाइडर से जा टकराई। फिलहाल बरगी थाना पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केश दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।