जबलपुर के सिहोरा में लापता शिक्षक का शव बोरी में बरामद, अज्ञात आरोपियों ने हत्या कर शव को जंगल मे फेंका

शुक्रवार से लापता थे 55 साल के शिक्षक मेंबर पटेल , पुलिस जल्द कर सकती है मामले का खुलासा

जबलपुर, संदीप कुमार।  जबलपुर (Jabalpur) के सिहोरा क्षेत्र में रहने वाले एक लापता शिक्षक (Teacher) की लाश मंगलवार को मझौली-इंद्राना के जंगल में बोरे में मिलने से सनसनी फैल गई। लाश करीब 3 दिन पुरानी बताई जा रही है। बोरे में बंद शिक्षक की लाश के गले में पुलिस को एक रस्सी बंधी मिली है, जिससे ऐसी संभावना जताई जा रही है कि शिक्षक की गला घोट कर हत्या कर दी गई और लाश को बोरे में भरकर फेंक दिया गया। लाश मिलने की सूचना पर सिहोरा-मझौली थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

दो नदियों के बीच बने टापू पर फंसी कार, ग्रामीणों ने ट्यूब की मदद से रेक्सयू कर बाहर निकाला

सिहोरा पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर 12 चर्च कॉलोनी खितौला निवासी शिक्षक मेंबर पटेल (55 वर्षीय ) आलगोडा गांव के स्कूल में शिक्षक के रूप में पदस्थ थे। शुक्रवार को वह अपने घर से स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकली थे। परिजनों से कहा था कि स्कूल (School) से लौटने के बाद वह खेत चले जाएंगे। लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं लौटे। शिक्षक के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उनकी खोजबीन स्कूल और खेत में की, लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चला। इस बीच 24 जुलाई को परिजनों ने सिहोरा थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

खोजबीन के दौरान मंगलवार दोपहर को पुलिस को मझौली और इंद्राना रोड पर जंगल के किनारे बोरी में एक शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर मझौली और सिहोरा थाने की पुलिस पहुंची पुलिस ने देखा कि बोरा के अंदर एक शव था। शव से दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने जैसे-तैसे बोरी से शव को बाहर निकलवाया। शव के बाहर निकलवाने पर उसकी पहचान शिक्षक मेंबर पटेल के रूप में पुलिस ने की। मृतक की गर्दन पर पुलिस को एक रस्सी भी लिपटी मिली। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शिक्षक का रस्सी से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी गई और शव को बोरे में भरकर जंगल में फेंक दिया गया।

चलती ट्रैन में चढ़ने की कोशिश में प्लेटफॉर्म से नीचे गिरी महिला, RPF के जवान ने बचाई जान, देखें वीडियो

लापता शिक्षक के शव मिलने और हत्या की आशंका के बीच एसएफ़एल की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से आवश्यक नमूने जांच के लिए एकत्र किए। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा भिजवाया गया। फिलहाल सिहोरा पुलिस ने इस मामले में कुछ स्थानीय लोगों को भी हिरासत में लिया है , उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा करेगी।