जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में विवाह के कुछ दिन बाद ही दुल्हन को छोड़ दूल्हा ऐसा गायब हुआ कि आज तक पत्नी उसकी राह देख रही है। और थक हराकर अब पत्नी ने अपने पति की तलाश के लिए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है। पत्नी ने एसपी को शिकायत सौंपते हुए कहा कि उसका पति शादी के कुछ समय बाद ही गायब हो गया। उसका प्रेम विवाह हुआ था जिससे प्रेमी के घर वाले खुश नहीं थे। इस पुरे मामले में युवती ने अपने असुरल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाए है।

यह भी पढ़ें…MP में जल्द शुरु होंगे नए कोर्सेस, छात्रों-रोजगार को लेकर सीएम शिवराज के कई बड़े फैसले

युवती ने एसपी को सौंपी शिकायत में पति पर आरोप लगाया कि मंदिर में प्रेम विवाह करने के बाद उसका पति उसे घर नहीं ले गया और गायब हो गया। इतना ही नहीं युवती ने गढ़ा थाने में भी मामला दर्ज करवाया है। जिसके बाद असल कायमी संजीवनीनगर थाने में दर्ज की गयी। युवती ने ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग और गर्भ गिराने का आरोप भी लगाया है।

संजीवनीनगर थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपी पति शशांक गुप्ता गायब है, जिसकी तलाश की जा रही है। पीड़िता ने ससुराल पक्ष पर सास,ससुर ननद और पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

युवती ने दी आत्महत्या की धमकी
एसपी कार्यालय पहुंची युवती ने बताया कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। उसके ससुराल पक्ष ने उसके पति को प्रॉपर्टी से भी बेदखल कर दिया है। पूरे ससुराल पक्ष की यह मिलीभगत है। पुलिस कप्तान सिद्धार्थ बहुगुणा ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें…Indian Railways : यात्री कृपया ध्यान दें..अब MP से सातों दिन चलेंगी ये सभी एक्सप्रेस ट्रेनें