jabalpur News – पत्नी को मायके लेने पहुंचा पति, भाईयों का फूटा गुस्सा, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) से एक बड़ा मामला सामने आया है।यहां आज युवक अपनी पत्नी को जैसे ही ससुराल लेने पहुँचा तो युवती के भाईयों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा ।जब उसने विरोध किया तो तलवार से जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया।फिलहाल युवक का अस्पताल में इलाज जारी है।

यह भी पढ़े… Jabalpur News- ढाबे में चल रहा था चोरी से डीजल-पेट्रोल बेचने का धंधा, पुलिस ने मारा छापा

जानकारी के अनुसार,  मेडिकल कॉलेज (Medical College) में इलाजरत विकास पिल्ले ने बताया कि वह पेंटिंग (Painting) का काम करता है, उसने बेलबाग टोरिया निवासी नारायण मेहतो की बेटी रूपा मेहतो से प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था। उसकी पत्नी ज्यादातर समय मायके में रहती है। आज शनिवार (Saturday) दोपहर विकास अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुँचा और अपनी पत्नी को घर चलने के लिये कहने लगा तो इतने में उसके साले गोलू गाली गलौज करने लगे।

विकास ने गाली से मना किया तो उससे मारपीट (Beating) करने लगा।इतने में फिर दूसरा भाई दुर्गेश घर के अंदर गया और तलवार से विकास के सिर पर हमला कर दिया, उसने बाय हाथ से तलवार रोका तो वायें हाथ में चोट आ गयी। गोलू और दुर्गेश जान से मारने की धमकी देते हुए फिर मौके से भाग गये। इसके बाद थाना बेलबाग में विकास पिल्ले उम्र 30 वर्ष निवासी छोटे महावीर के पास बिलहरी गोराबाजार का घायल अवस्था में थाना आया, जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल विक्टोरिया (Government Hospital Victoria) ले जाया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर किया गया। घायल विकास का मेडिकल कॉलेज में उपचार अभी जारी है। इधर बेलबाग थाना पुलिस(Jabalpur Police) ने गोलू और दुर्गेश के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनके गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं।