पिता के साथ आया बच्चा कार से गायब, मचा हड़कंप, एक घंटे बाद मिला

आखिरकार पुलिस को बच्चे के मोबाइल की लोकेशन उसके घर पर मिली, जिसके बाद संजीवनी नगर थाना पुलिस बच्चे के घर पहुंची जहां बच्चा पूरी तरह से सकुशल मिल गया।  

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के सिविक सेंटर में उस समय हड़कंप मच गया जब 8 साल का एक बच्चा अपने पिता की कार से गायब हो गया, बच्चे के गायब होते ही पिता ने यह सूचना ओमती थाना पुलिस को दी जिसके बाद शहर भर में नाकाबंदी की गई और बच्चे की तलाश में पुलिस जुट गई और एक घंटे की मशक्कत के बाद बच्चा अपने घर पर सकुशल मिल गया।

पिता के साथ बच्चा आया था कार में

जानकारी के मुताबिक संजीवनी नगर निवासी दुर्गेश साहू किसी काम से एलआईसी ऑफिस आए हुए थे उन्होंने अपने बेटे को सिविक सेंटर के पास कार में बैठा दिया और अपना मोबाइल खेलने को दे दिया, दुर्गेश साहू को एलआईसी में करीब आधा घंटा लग गया और जब वह वापस लौटकर आए तो देखा कि कार से उनका बच्चा गायब था, बच्चे के गायब होते ही तुरंत ही उन्होंने ओमती थाना पुलिस को सूचना दी इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी कर दी।

ये भी पढ़ें – कानून के मास्टर बनेंगे कार्तिकेय, भावुक होकर जनता को दी जानकारी

एक घन्टे बाद घर पर मिला आठ साल का बच्चा

बीच शहर से दिनदहाड़े 8 साल के बच्चे के गायब हो जाने पर जबलपुर शहर की पूरी पुलिस अलर्ट हो गई, इधर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने साइबर पुलिस की टीम को भी अलर्ट किया, करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस को बच्चे के मोबाइल की लोकेशन उसके घर पर मिली, जिसके बाद संजीवनी नगर थाना पुलिस बच्चे के घर पहुंची जहां बच्चा पूरी तरह से सकुशल मिल गया।

ये भी पढ़ें – जानें कब से शुरु होगा PUBG New State का प्री-रजिस्ट्रेशन, iOS यूजर्स भी खेल सकेंगे गेम

बच्चे की मां ही ले गई थी उसे अपने साथ

बच्चे के मिलने के बाद जबलपुर पुलिस ने राहत की सांस ली इधर ओमती थाना पुलिस का कहना था कि बच्चा जब कार में बैठा हुआ था और उसके पिता को आने में देर हो रही थी तो बच्चे ने अपनी मां को फोन लगाकर बुला लिया जिसके बाद बच्चे की मां सिविक सेंटर पहुंची और उसे अपने साथ ले आई थी।

ये भी पढ़ें – Morena News: सड़क किनारे बने गड्ढों में भरे पानी में डूबकर दो मासूमों की मौत