बुजुर्ग ने होटल के कमरे में लगाई फांसी, चार दिन तक कमरे में लटका रहा शव

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के समीर पैलेस होटल  में रुके 63 साल के वृद्ध ने फांसी लगा ली। मृतक वृद्ध साबू के एवन को कर्मचारियों ने फांसी के फंदे पर झूलते देखा। वृद्ध द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, और उन्होंने वृद्ध के शव को फंदे से नीचे उतरवाया, घटना के बाद होटल में दहशत फैल गई।

सीएम शिवराज की घोषणा, मृतक आदिवासी कन्हैया लाल के परिवार की पूरी जिम्मेदारी उठाएगी सरकार

पुलिस के अनुसार शहर के इनकम टैक्स चौराहे के समीप होटल समीर पैलेस में 8 सितम्बर को साबू के एवन आए, जिन्होने बताया की मूलत: पानुमपेला कोच्चीन के रहने वाले है, भोपाल में सर्विस करते है, स्कूल में मीटिंग है, जिसके चलते तीन-चार दिन रुकेगें। होटल के मैनेजर ने होटल का 102 नम्बर कमरा उन्हें दिया।

इंदौर में डेंगू के बीच कोरोना का कहर जारी, उद्योगपति परिवार से जुड़े 6 लोग संक्रमित, इलाज जारी

होटल के कमरे में रुके साबू के एवन ने पंखा पर फंदा डालकर फांसी लगा ली, इधर होटल के मैनेजर व कर्मचारियों को लगा कि साबू रोज सुबह मीटिंग के लिए चले जाते है। वे आते जाते होगे, लेकिन आज सुबह कमरे से उठ रही बदबू का कर्मचारियों को अहसास हुआ तो उन्होने मैनेजर को सूचना दी, बदबू के कारण कमरे के सामने से गुजरना भी मुश्किल हो रहा था, मैनजर सहित अन्य कर्मचारी पहुंचे और किसी तरह कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो स्तब्ध रह गए, अंदर साबू के एवन फांसी के फंदे पर झूल रहे है। जिससे होटल में अफरातफरी मच गई, यहां तक कि होटल के अन्य कमरों में रुके लोग भी बाहर आ गए, खबर मिलते ही मौके पर पहुंची ने पूछताछ के बाद शव को कमरे से बाहर निकलवाकर मेडिकल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया।

मेरी बदौलत बेच रहा तू दारू, धमकाते हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल

पुलिस द्वारा मामले में मर्ग कायम कर मृतक के परिजनों तक घटना की सूचना भेज दी है। घटना के बाद से होटल समीर पैलेस में हड़कम्प मचा रहा, कर्मचारियों में दहशत व्याप्त रही। फिलहाल पुलिस पता लगा रही हैं कि आखिर बुजुर्ग साबू की मौत की वजह क्या है।वही उनके परिजनों के जबलपुर पहुँचने का इंतज़ार किया जा रहा है।