युवती के अपहरण का वीडियो वायरल, जबरदस्ती कार में बैठाया, देखिये वीडियो

जबलपुर/संदीप कुमार

जबलपुर में दिनदहाड़े एक युवती के अपहरण का वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लगातार वायरल भी हो रहा है। वायरल वीडियो घमापुर थाना के कांचघर का बताया जा रहा है। जानकारी यह भी मिली है कि जो लोग युवती को जबरन कार में बैठा रहे हैं, वो उसके परिजन ही हैं।

जानकारी के मुताबिक युवती ने कुछ दिन पहले अपने क्षेत्र के ही एक युवक से प्रेम विवाह किया था और विवाह के बाद से ही युवती घर से बाहर थी। लॉक डाउन लगने के बाद युवती अपने प्रेमी के साथ उसके कांच घर स्थित घर पर रहने लगी थी। इस पूरे मामले की भनक जब युवती के परिजनों को लगी तो वह युवती के लेने के लिए कांचघर पहुंच गए। युवती के माता पिता और भाई उसे जबरन कार में बैठा रहे थे तो युवती चीख पुकार कर मदद की गुहार लगा रही थी। इस दौरान सड़क पर आते जाते कुछ लोगों ने पूरा वाकया देखा भी।  युवती को जबरन कार में बैठाने का यह वीडियो सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है। इधर जबरन युवती को कार में बैठा कर ले जाने की शिकायत उसके प्रेमी ने घमापुर थाने में सूचना दी तो पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और फिर दोनों पक्षों को बैठाकर समझाइश दी।

चूँकि युवती बालिग है लिहाजा पुलिस ने उसकी रजामंदी पूछी तो युवती ने अपने पति के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। फिलहाल पुलिस ने युवती को उसके पति के पास भेज दिया है साथ ही युवती के परिवार वालों को समझाइश दी गई हैै कि अब वो उसके साथ कोई जबरदस्ती न करे। गौरतलब है कि यह वायरल वीडियो 2 से 3 दिन पुराना बताया जा रहा है जो कि सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है।